प्राइवेट पार्ट नापने के चक्कर में लड़के ने किया खौफनाक काम, जिसे सुनकर डॉक्टर्स भी हो गए हैरान

जवानी का जोश जब उफान पर होता हैं तो इंसान ऐसे काम कर जाता हैं जो सोच से भी परे हो। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जहां 15 साल के एक बच्चे ने जवानी के जोश में ऐसी बेवकूफी कर डाली जो उसकी जान पर आफत बन गई। वह बच्चा अपने प्राइवेट पार्ट का साइज नापना चाहता था और इसके लिए उसने ऐसा खौफनाक काम किया जो आपको भी हैरानी में डाल देगा। मामला नवंबर 2021 का है जिसे यूरोलॉजी केस हिस्ट्री में सब्मिट किया गया। बच्चे के पेट के अंदर से यूएसबी वायर मिला था और तार में कई गांठें पड़ गई थी। अब सवाल उठता हैं कि बच्चे के पेट में ये आया कहां से। तो आइये जानते हैं इसके बारे में

जानकारी के अनुसार, बच्चे को उसकी मां गंभीर हालत में अस्पताल लेकर आई थी। उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून आ रहा था। जब वो टॉयलेट करता, तब उसकी स्थिति और दर्दनाक हो जाती थी। डॉक्टर्स ने उसे एडमिट कर उसका एक्सरे करवाया। इसमें उन्होंने पाया कि उसके पेट के अंदर एक यूएसबी वायर है। जब डॉक्टर्स ने उससे पूछा कि ये तार उसकी बॉडी के अंदर कैसे गया, तो उसने इसके पीछे का राज खोला। अपनी मां को कमरे से बाहर करने के बाद उसने बताया कि वो सिर्फ अपने प्राइवेट पार्ट की लंबाई अंदर से नापना चाहता था। इसके लिए वो तार को अंदर घुसा रहा था। लेकिन ऐसा करने के दौरान अचानक उससे तार का सिरा छूट गया और वो अंदर घुस गया।

लड़के ने तार को खींचकर बाहर निकालने की काफी कोशिश की। लेकिन उसकी कोशिश हर बार नाकामयाब हो जा रही थी। दरअसल, इस तार में अंदर की तरफ कई गांठें पड़ गई थी। इस वजह से खींचने पर उसे सिर्फ दर्द हो ही उसकी बॉडी मैंने अंदर से ब्लीडिंग थी, जो पेशाब के रास्ते बाहर आ रही थी। डॉक्टर्स ने तुरंत लड़के का ऑपरेशन किया और तार को बॉडी से बाहर निकाला। इसके बाद लड़के को कुछ दिन के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। यूरोलॉजी एक्सपर्ट्स के मुताबिक़, ऐसे सेक्सयुअल एक्सपेरिमेंट बिलकुल नहीं करने चाहिए। ये लोग टर्म के लिए भी काफी खतरनाक हो सकते हैं।

Back to top button