मध्य प्रदेश के इस ज़िले में हुआ भीषण सड़क हादसा, 4 लोगो की हुई दर्दनाक मौत 

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र के रानी खेजड़ा गांव के पास NH46 हाईवे पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।जिसमें महिला समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर की जबकि आने के कारण यह कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई है जिस कारण यह हादसा हुआ है। सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने मृतकों की तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बता दें कि अहले सुबह ही स्विफ्ट कार धार जिले से देपालपुर से बरेली जा रही थी। लेकिन चाचौड़ा थाना क्षेत्र के रानी खेजड़ा गांव के पास स्विफ्ट कार के ड्राइवर की झपकी लग गई। झपकी लगने के कारण यातायात पूरी तरह अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। कार में बैठे दो व्यक्ति और महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का शिकार गाड़ी का नंबर- MP09 CZ 4902 है। 

बताया जा रहा है इस हादसे में मृतक दिनेश दास जी आश्रम बुजुर्ग जिला धार का रहने वाला है तो वहीं दूसरा मृतक चालक सचिन देपालपुर का रहने वाला है और तीसरी मृतक महिला नीलम आगरा की रहने वाली है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और सभी मृतकों के शव चाचौड़ा पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह घटना सुबह की है। उस वक्त जबरदस्त कोहरा भी था। पुलिस ने बताया कि हो सकता है कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ हो। इस घटना में तीन मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है वहीं इनके परिवारों को भी सूचना दे दी गई है।

Back to top button