पटना में अपराधियों का तांडव, बाइक सवारों ने दो युवकों पर बरसाई गोलियां

बिहार में अपराधी पुलिस के तमाम दावों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। आए दिन अपराधी सरेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं। पटना में पुलिस को चुनौती देते हुए एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां अपराधियों ने दो युवकों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार, मामला दीघा थाने से जुड़ा है, जहां बीते मंगलवार की रात करीब आठ बजे अपराधियों ने कुर्जी टेंपो स्टैंड के पास दो युवकों पर अंधाधुध फायरिंग की। घायलों की पहचान राजू नासरीगंज और नीरज दीघा बाटा निवासी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में मौजूद लोगों ने बताया कि एक बाइक पर तीन लोग आए थे और दोनों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। दोनों को गोली मारने के बाद अपराधी आराम से मौके से फरार हो गए। इस दौरान अपराधियों ने एक युवक को छह गोलियां मारी है जबकि दूसरे युवक को दो गोलियां लगी है।

वहीं घटना की सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों घायलों को अस्पताल भेजा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटनास्थल से पुलिस ने सात खोखे बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार, घायल नीरज का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है, जिसके बाद माना जा रहा है कि गोलीबारी की यह घटना गैंगवार का हिस्सा हो सकता है। 

Back to top button