Home > Mainslide > RSS पर बनेगी सौ करोड़ की फिल्म, बाहुबली के राइटर लिख रहे कहानी

RSS पर बनेगी सौ करोड़ की फिल्म, बाहुबली के राइटर लिख रहे कहानी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर एक बड़ी फिल्म बनने की चर्चा तेज़ी से वायरल हो गई है। खबर आ रही है कि बाहुबली की कहानी लिखने वाले विख्यात फिल्म लेखक कवि विजयेंद्र प्रसाद संघ से जुडी कहानी पर काम कर रहे हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर बनी इस फिल्म का बजट लगभग सौ करोड़ होने की संभावना जताई जा रही है।

RSS पर बनेगी सौ करोड़ की फिल्म, बाहुबली के राइटर लिख रहे कहानीविजयेंद्र एस एस राजमौली के पिता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केवी विजयेंद्र प्रसाद इन दिनों संघ पर आधारित फिल्म की पटकथा लिख रहे हैं। इस कहानी में निर्देशक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संगठन से जुड़ी कई कहानियों को फिल्म में दिखाएंगे। इसमें इतिहास, स्थापना, उपलब्धियों और कार्यशैली से जुड़े कई तथ्यों को फिल्म में शामिल किया जाएगा। खबरें तो ये भी है कि फिल्म में आरएसएस के फाउंडर डॉ. हेडगेवार, नेता एमएस गोलवलकर, वीर सावरकर, के. सुदर्शन, मोहन भागवत समेत कई वरिष्ठ नेताओं को दिखाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए प्रसाद संघ के नेताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं। हाल में ही वो नागपुर स्थिति संघ हेडक्वाटर में भी गए थे। संघ की विचारधारा को समेटे ये फिल्म यदि आम चुनाव से पहले आ जाती है तो आमजन को विशेष रूप से प्रभावित कर सकती है। गौरतलब है कि प्रसाद की लिखी कहानियों में आम आदमी से सहज जुड़ाव होता है।

सूत्र बता रहे हैं कि कर्नाटक बीजेपी और लाहरी रिकॉर्डिंग कंपनी के मालिक तुलसीराम नायडू अपने छोटे भाई मनोहर नायडू के साथ मिलकर इस फिल्म का न‍िर्माण करेंगे। चर्चा है कि इस प्रॉजेक्‍ट के ल‍िए अक्षय कुमार समेत बॉलिवुड के कई ऐक्‍टर्स एकसाथ आ रहे हैं। फिल्म को हिंदी भाषा में बनाया जाएगा और इसके बाद इसे तेलुगू, तमिल, कन्नड़ जैसी भाषाओं में डब क‍िया जाएगा। फिलहाल, विजयेंद्र प्रसाद आरएसएस और भाजपा के नेताओं से मिल रहे हैं। अगले कुछ दिनों में वह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत दूसरे बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे।

Loading...

Check Also

#बड़ी खबर: डेबिट कार्ड से नहीं होगा फ्रॉड, इन बैंकों ने शुरू की ये सुविधा

#बड़ी खबर: डेबिट कार्ड से नहीं होगा फ्रॉड, इन बैंकों ने शुरू की ये सुविधा

तकनीक में होती उन्नति के कारण तकनीकी अपराधों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। लगभग …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com