सौतेले पिता की करतूत: सहारनपुर से  गोद लेकर आए नाबालिगा के साथ किया गलत काम

जालंधर देहात के किशनगढ़ एरिया में सौतेले पिता ने नाबालिग लड़की के साथ गलत काम किया और मारपीट की। जिसकी एसएसपी को शिकायत के बाद मकसूदा थाने की पुलिस मामले जांच कर रही है। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया है कि उसका सौतेला पिता शराबी है और उसका यौन शोषण करता है। पीड़िता जब विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट की जाती है। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, आरोपी सौतेले पिता ने लड़की को गर्म तवे से भी मारा।

एसएसपी अंकुर गुप्ता को दी शिकायत में 15 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसके पिता की मौत के बाद आरोपी उसे उसकी मां से गोद लेकर जालंधर ले आया। उसके सौतेले पिता की हमेशा बुरी नजर थी और अक्सर शरीर को गलत तरीके से छूता था। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता था। सौतेले पिता ने अपनी हरकतों पर पर्दा डालने के लिए गुरुद्वारा साहिब में गांव कंगनीवाला निवासी जस्सू से उसकी शादी करवा दी। जस्सू ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए।

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। 12 दिन बाद वह गांव कंगनीवाल से भागकर किसी तरह जालंधर में अपने रिश्तेदारों के पास पहुंची। पीड़िता ने बताया कि उसे शक है कि उसके सौतेले पिता ने पैसे लेकर जस्सू से उसकी शादी करवाई है। उधर थाना मकसूदां प्रभारी इंस्पेक्टर बिक्रमजीत सिंह ने कहा कि शिकायत एसएसपी कार्यालय को मार्क कर दी गई है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। मामले में सभी तथ्यों की जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

Back to top button