ऐसी आंखों वाली लडकियाँ होती है सुपर रोमांटिक, देखें कहीं आपकी गर्ल फ्रेंड्स तो नही है

रोमांटिक लडकियाँ – लड़कियों की आंखें उनके शरीर और सुंदरता का सबसे अहम हिस्सा मानी जाती हैं, कई गाने भी लड़कियों की आंखों पर बने हैं.

उनकी आंखों को सागर जैसी बताता है तो कोई झील से गहरी, लड़कियों की आंखे बिना कुछ कहे भी बहुत कुछ बयां कर जाती हैं. उनकी आंखों में से आप उनका हाल-ए-दिल जान सकते हैं. सारे इमोशन्स उनकी आंखें बयां कर देती है. वैसे हर लड़की की आंखों की बनावट और रंग अलग-अलग होता है.

कुछ खास तरह की आंखों वाली लड़कियों को सुपररोमांटिक माना जाता है. चलिए आपको बताते हैं कैसी आंखों वाली लड़कियां होती है रोमांटिक लडकियाँ.

व्यक्ति के नैन नक्‍श उसके व्यक्तित्व को बयां करते है. जिसमें आंखे काफी अहमियत रखती है. आंखे ही तो होती है जो आपके अंदर की खुशी, दुख सबको बता देती है और यही आंखे तो दूसरों पर आपका प्रभाव छोड़ती है. कहा भी गया है कि आंखें दिल का आइना होती है, तो दिल के आइने में देखकर आप भी पता लगाइए कि कौन सी ऐसी लड़की है जो आपमें रुचि ले सकती है. समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन लड़कियों की आंखें काजल के समान काली और गोल होती है वह रोमांटिक होती है. इन्हें पार्टनर से नजदीकियां पसंद होती है.

जिस लड़की की आंखें बड़ी और लंबी होती हो, साथ ही आंखों के किनारे लालिमा है तो उनसे सावधान रहना चाहिए. इन्हें गुस्सा जल्दी आता है. ऐसी लड़कियां सामाजिक क्षेत्र में अधिक सफल और प्रभावशाली होती हैं.

जिन लड़कियों की आंखें नशीली और नींद से भरी लगती हैं उनके साथ दोस्ती बढ़ाएं तो दोस्ती प्यार में बदलते देर नहीं लगती, लेकिन इन्हें कोई दूसरा साथ पसंद आ जाए तो पहले को छोड़ते भी इन्हें वक्त नहीं लगता.

आंखों में भावनाओं को समंदर छुपा होता है, अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड की आंखों की भाषा पढ़ सके तो समझ लीजिए कि आप उसे अच्छी तरह समझ गए. क्योंकि कई बार लड़कियां गुस्से में मुंह से तो कुछ नहीं कहती, मगर उनकी नाराज़गी उनकी आंखों से साफ़ झलक जाती है. बस आपको गौर से उनकी आंखों की भाषा पढ़नी होगी. आपने वो गाना तो सुना ही होगा ‘आंखों से ये तूने क्या कह दिया, दिल ये दीवाना धड़कने लगा…’ आंखों में इतनी ताकत होती है कि बिना मुंह से कुछ कहे ही किसी के दिल को घायल कर सकती है.

तभी तो कहते हैं लड़कियों की निगाहें कातिलाना होती है, ये नैनों से तीर चलाकर लड़कों को घायल कर देती है. अभी हाल में प्रिया प्रकाश वॉरियर का जो विडियो चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, उस विडियो में भी तो प्रिया आंखों से ही तीर चलाती है और उनके इस तीर से देश के लाखों लड़के घायल हो जाते हैं. प्रिया ने आंख क्या मारी हर किसी का दिल घायल हो गया.

आंखों में बहुत ताकत होती है. आपकी आंखों के इशारे से ही लोग समझ जाते हैं कि उनमें प्यार, नफरत या क्रोध भरा हुआ है. आपके पार्टनर को आपकी आंखों में हमेशा प्यार नज़र आता है तो वो आपके और करीब आ जाएगा.

ऐसी आँखों वाली लडकिय होती है रोमांटिक लडकियाँ – अब ज़रा आप ध्यान से अपनी गर्लफ्रेंड की आंखें देख लीजिए क्या आपको उसमें अपने लिए प्यार नज़र आता है?

 
Loading...

Check Also

पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए महिलाएं अपनाती है ये अनोखे तरीके, जिससे लड़के है अनजान

पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करना और रिझाना महिलाओं की एक बेहतरीन कला हैं और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com