आ गई उर्फी जावेद की बहन! कपड़े के नाम पर पहना शीशा ही शीशा

सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक कंटेंट देखने को मिल जाते हैं. इनमें से कुछ तो काफी दिलचस्प होते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर आप पेट पकड़-पकड़कर हंसने लगते हैं. अगर इंटरनेट और सोशल मीडिया न होता तो शायद आप अपने देश के अतरंगी टैलेंट को कभी देख ही न पाते. हालांकि अब तो आप किसी भी प्लेटफॉर्म को खोलेंगे, तो आपको एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब चीज़ें देखने को मिल जाएंगी.

जहां भी आप किसी को अतरंगी कपड़े पहने हुए देखते होंगे, आपको उर्फी जावेद की ही याद आती होगी. वो बात अलग है कि आजकल उर्फी से प्रभावित होकर ऊल-जुलूल फैशन वीडियोज़ बनाने वालों की कमी नहीं है. एक ऐसा ही दिलचस्प वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें शीशे के कपड़े पहनकर लड़की नाच रही है.

आईना पहनकर नाचने लगी लड़की
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के एक घर में लोग बैठे हुए हैं. कोई बैठा है तो कोई अपना काम कर रहा है. इसी बीच एक लड़की वहां पहुंचती है, जिसने अजीबोगरीब गेट अप बना रखा है. उसके शरीर पर कपड़ों के नाम पर मुंह देखने वाले फ्रेम वाले शीशे मौजूद हैं. इन्हीं को उसने अपने शरीर पर स्कर्ट और टॉप की तरह टेप से चिपका रखा है और वो इतरा-इतराकर नाच रही है. सबसे दिलचस्प तो उसके पीछे खड़ा आदमी है, जो इन आईनों में अपनी शक्ल भी देखने लगता है.

लोगों ने कहा – ‘उर्फी की बहन खुर्फी’
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर naseemah208 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक हज़ारों लोगों ने देखा और पसंद किया है. सबसे दिलचस्प तो इस पर आने वाले कमेंट हैं. एक यूज़र ने लिखा- ये उर्फी की बहन खुरपी जावेद है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा – ये शीशा देवी कहां से आई हैं?

Back to top button