IPL में कोरोना का साया, बदला मैच का वेन्यू…

IPL में एक बार फिर कोरोना का साया मंडराने लगा है. दिल्ली के कोच और प्लेयर्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लेते हुए 20 अप्रैल को होने वाले मैच का वेन्यू बदल दिया है.  

बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला

दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में 5 लोगों को कोरोना हुआ है. इसी को देखते हुए बीसीसीआई ने 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले का वेन्यू बदल दिया. अब ये मैच पुणे में ना होकर मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में खेला जाएगा. बीसीसीआई ने ये फैसला इसलिए लिया ताकि प्लेयर्स लंबी यात्रा से बच सकें और कोरोना के प्रकोप के रोका जा सके.

https://twitter.com/ANI/status/1516350947068608517?

जय शाह ने दिया ये बयान 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने कहा कि लंबी दूरी की बस यात्रा और कोरोना मामले से बचने के लिए वेन्यू बदलने की आवश्यकता थी. दिल्ली ने सोमवार को मुंबई से पुणे की अपनी यात्रा रद्द कर दी थी और दो लोगों के कोविड-पॉजिटिव परीक्षण के बाद पूरी टीम को क्वारंटीन में रखा गया था. शाह ने बयान में कहा, ’16 अप्रैल से दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ियों का रोजाना आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जा रहा है.’

मिचेल मार्श हुए थे कोरोना पॉजिटिव  

दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को एक बयान में कहा, ‘दिल्ली टीम के ऑल राउंडर मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम मार्श की स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रही है

दिल्ली कैपिटल्स कैंप में कोरोना विस्फोट 

दिल्ली कैपिटल्स के सदस्यों में से फिजियो पैट्रिक फरहत, खेल थेरेपिस्ट चिकित्सक चेतन कुमार, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श, डॉक्टर अभिजीत साल्वी और सोशल मीडिया टीम के सदस्य आकाश माणे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने आगे कहा, ‘कोविड पॉजिटिव मामले को देखते हुए सभी लोग अलगाव और चिकित्सा निगरानी में हैं. उनका परीक्षण 6वें और 7वें दिन किया जाएगा और दोनों परीक्षण नेगेटिव होने के बाद उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के बायो बबल में शामिल होने की अनुमति दे दी जाएगी.

Back to top button