गुब्बारे बेचने वाला खींच रहा था कार के साथ फोटो, तभी आ गया गाड़ी का मालिक, किया ऐसा काम

गरीबी इंसान को मजबूर बना देती है, मगर वो उसकी आंखों से सपने नहीं छीन सकती. गरीब व्यक्ति की भी ख्वाहिशें होती हैं, कुछ मंजिलें होती हैं जिन्हें वो पाना चाहता है. हालांकि, जीवन की आपाधापी, मुश्किलों और कठिनाइयों को पार करने के चक्कर में वो खुशियों को खो देते हैं. अगर हम उनके सफर को थोड़ा बहुत भी आसान कर दें, उन्हें चंद वक्त की खुशियां मुहैया करा दें तो हम उनके लिए एक बेहतर जिंदगी बना सकते हैं. हाल ही में एक शख्स (Man gives ride to balloon seller in car) ने भी ऐसा ही किया, जब उसने एक गुब्बारे बेचने वाले गरीब व्यक्ति को उसकी कार के साथ सेल्फी लेते देखा.

इंस्टाग्राम यूजर प्रिंस वर्मा (@princevermareal) ने हाल ही में एक वीडियो (Balloon seller sit in sports car viral video) पोस्ट किया है जिसमें वो एक गरीब व्यक्ति को वो खुशियां देते नजर आ रहे हैं, जिसका वो हकदार है, मगर समाज की बनी दीवारों और ऊंच-नीच के फर्क की वजह से वो वहां तक नहीं पहुंच पा रहा है. शख्स ने गोद में बच्चा टांगा है और गुब्बारे बेच रहा है. तभी उसकी नजर कार पर पड़ती है. वो अपने मोबाइल फोन से कार के साथ सेल्फी खींचने लगता है.

शख्स ने गरीब आदमी को कार में घुमाया
तभी वहां पर कार का मालिक आ जाता है और उससे पूछने लगता है कि आखिर वो क्या कर रहा है. शख्स वहां से भागने लगता है. उसे लगता है शायद कार का मालिक उसे डांटेगा. पर ऐसा नहीं होता. वो शख्स की कार के साथ फोटो खींचता है और फिर उसे कार में अपने साथ बैठा लेता है. उसकी खुशी का ठिकाना नहीं है. उसका चेहरा बता रहा है कि शायद वो उसकी जिंदगी का सबसे खास दिन है. शख्स उसे ड्राइवर पर ले जाता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 98 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने शख्स की तारीफ में ताली बजाने का इमोजी बनाया. वहीं एक ने कहा कि ये वीडियो देखकर उसकी आंखों में आंसू आ गए. हालांकि, एक ने कहा कि काम अच्छा किया, मगर इस वीडियो को पोस्ट करने की जरूरत नहीं थी. एक व्यक्ति ने कहा कि शख्स ने दिल छू लिया.

Back to top button