रशियन लड़की को चाहिए इंडियन लड़का! पहले खुश हो गए मर्द, जैसे सुनीं शर्तें

सोशल मीडिया के ज़माने में कब क्या वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता है. कई बार तो कुछ ऐसी चीज़ें भी दिख जाती हैं कि हम अपना सिर ही पकड़कर बैठ जाएं तो कभी कुछ चीज़ों पर हंसी छूट जाती है. जब से जमाना डिजिटल (Viral On Social Media) हुआ है, तब से लोग शादी भी इंस्टाग्राम और फेसबुक से ढूंढने लगे हैं.

आज की दुनिया में आप तरह-तरह की चीज़ें देखते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है एक रशियन लड़की अपने लिए इंडियन दूल्हा ढूंढ रही है. हालांकि उसका तरीका काफी कैजुअल लग रहा है. हालांकि जैसे ही सिंगल लड़कों ने ये वीडियो देखा, वो लगभग वरमाला लेकर ही तैयार नज़र आए पर कंडीशंस सुनकर उन्हें चक्कर आने लगे.

‘मुझे भारतीय दूल्हा चाहिए, पर …’
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रशियन लड़की सज-धजकर बता रही है कि उसे एक भारतीय लड़के की तलाश है. फिर वो इसके साथ कुछ रिज़र्वेशन बताना शुरू कर देती है. इसमें सबसे पहले लंबाई 6 फीट से ज्यादा होनी चाहिए, आंखें हरी होनी चाहिए, संगीत पसंद होना चाहिए, डांस पसंद होना चाहिए, घूमना-फिरना पसंद होना चाहिए. इतना ही नहीं उसे रूस से प्यार होना चाहिए और खुद लड़की से भी.

होश खो बैठे इंडियन लड़के
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर girl_white_indian नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर किए हुए एक दिन भी नहीं हुआ और 41 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है, जबकि 1 लाख से भी ज्यादा लोग इसे पसंद कर चुके हैं. दिलचस्प तो इस पर आए कमेंट्स हैं. कुछ यूज़र्स ने लिखा- ‘दीदी को ऋतिक रोशन चाहिए’ वहीं एक यूज़र ने कहा- ‘भारतीय लोगों की आंख हरी नहीं होती.’

Back to top button