रशियन गर्ल घूमने आई थी इंडिया गेट, इस लड़के तुरंत पकड़ा, फिर दोनों ने मिलकर लगाए जोरदार ठुमके

भारत और रूस की दोस्ती सदियों पुरानी है. दोनों ही देश हमेशा एक-दूसरे का साथ देते हैं. वहां के लोगों में भी भारत और भारतीय लोगों को लेकर एक अलग छवि है. वे भारत के लोगों को अपना समझते हैं. वहां तो बॉलीवुड की फिल्में भी बेहद पसंद की जाती रही हैं. ऐसे में अक्सर रशियन लोग भारत घूमने आते हैं. इनमें रशियन गर्ल्स तो अकेले भी चली आती हैं. कुछ का इरादा यहां घूमने का होता है, तो कुछ पैसा कमाने आती हैं. लेकिन उन्हें यहां के लोगों से भरपूर प्यार मिलता है. इसका नजारा इस वीडियो में देखने को मिलेगा, जब आप देखेंगे कि एक भोजपुरिया लड़का रशियन लड़की को इंडिया गेट पर पकड़ लेता है और उसे नचाने लग जाता है. इस लड़के ने रशियन गर्ल से डांस करने के लिए रिक्वेस्ट किया होगा, जिसे वो इनकार नहीं कर सकी. फिर क्या था, दोनों ने जोरदार ठुमके लगाए.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हर्ष तिवारी नाम के इस लड़के ने सिर पर चश्मा लगाकर कमर में लाल गमछा बांध लिया है. उसके बगल में स्पोर्ट शूट पर घाघरा में रशियन लड़की खड़ी है. बैकग्राउंड में खेसारी लाल यादव का भोजपुरिया गाना बजता है, जिसके बोल हैं ‘मुअना, गवना कराके घरे लाइल बाटे’. हर्ष जैसे ही इस गाने पर खेसारी के अंदाज नाचना शुरू करते हैं, वैसे-वैसे रशियन गर्ल भी हर्ष को कॉपी करने लगती है. पहली बार में देखकर ऐसा लगता है कि दोनों ने काफी दिनों से इसका प्रैक्टिस किया है. लेकिन असल में ऐसा नहीं है. हर्ष अक्सर इंडिया गेट के पास विदेशी महिलाओं के साथ डांस का वीडियो शेयर करते हैं. इनमें से ज्यादातर महिलाएं रूस की रहने वाली होती हैं. लेकिन इन्हें भी हर्ष के साथ डांस करके बेहद मजा आता है. इतना ही नहीं, रूस में भी हर्ष के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है.

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि हर्ष के साथ डांस करते हुए रशियन गर्ल को भी बहुत मजा आ रहा है. वो हर स्टेप को मैच कर रही है. इस महिला को शायद ही भोजपुरी समझ में आती होगी, लेकिन डांस को देखने के बाद हर कोई कंफ्यूज हो जाएगा. हर्ष ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि इस वीडियो को इतना वायरल कर दीजिए कि खेसारी लाल यादव तक पहुंच जाए. हर्ष के रिक्वेस्ट को जनता ने भी सपोर्ट किया और अब तक इस वीडियो को 1 करोड़ 63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 7 लाख 41 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक तो 2 लाख 39 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. जबकि, 6 हजार 2 सौ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एडवोकेट आशी मेहरा ने लिखा है कि भाई ने विदेशी को भी डांस करवा दिया. हमारे भारत में सबकुछ मुमकीन है. प्रताप ने कमेंट किया है कि रशियन गर्ल जिस तरह से डांस कर रही है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि वो एक प्रोफेशनल डांसर है. हो सकता है उसे बेली डांस करना भी आता हो. रजत कश्यप ने लिखा है कि जुगलबंदी बहुत बढ़िया रही आप दोनों की. वहीं, हर्ष खरवार ने अपने कमेंट में लिखा है कि रूस हमारे भारत का खास मित्र है. जब कोई हमारे साथ नहीं था, तब इकलौता रशिया ही वो देश था, जो हमारे साथ खड़ा था. लेकिन धीरज मौर्य नाम के यूजर को हर्ष और रशियन गर्ल का डांस पसंद नहीं आया. धीरज ने कमेंट में लिखा है कि बस इन्हीं सब हरकतों की वजह से देश का भविष्य खतरे में है.

Back to top button