लुटेरों ने पहले घर में मौजूद बुजुर्ग व्यापारी को बंधक बनाया और फिर घटना को अंजाम दिया..

जालंधर में बुजुर्ग महिला को सोमवार की दोपहर में पिस्टल दिखा कर लुटेरों द्वारा लूटने का मामला सामने आया है।

नूरमहल के पासिया मोहल्ले में बुजुर्ग महिला को सोमवार की दोपहर में पिस्टल दिखा कर लुटेरों द्वारा लूटने का मामला सामने आया है। लुटेरों ने पहले घर में मौजूद बुजुर्ग व्यापारी हरमेश चन्द्र पासी को बंधक बनाया और फिर घटना को अंजाम दिया।

लुटेरों ने घर मे पड़े लाखों रुपए का सोना और चार लाख के करीब नकदी लूट लिए। बर्तन व्यापारी शशिकांत ने बताया कि वह और उसकी पत्नी दोपहर के समय में दुकान पर मौजूद थे कि तभी बुजुर्ग पिता घर में अकेले थे।

जिस दौरान पांच लुटेरों ने घर मे घुस कर पिस्टल दिखा कर पिता हरमेश चन्द्र को बंधक बना लिया था, और घर में करीब पौना घंटा लगा कर लुटेरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर पहुंच कर थाना नूरमहल की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों को पकड़ने के लिए कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है, टेक्निकल और ह्यूमन रेसौरसिस की मदद से जल्द ही आरोपितों को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नौकर का नाम लेकर घर में घुसे लुटेरे

पीड़ित हरमेश चन्द्र ने बताया कि दोपहर के समय में बहु और बेटा दोनों बाजार में थे,जिस दौरान पड़ोसियों का आठ साल का बच्चा उनके साथ खेलने के लिए आया था।

Back to top button