रविवार को तेज हुई एनिमल की दहाड़…

सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की रफ्तार फिलहाल थमती हुई नहीं दिख रही है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। पहले हफ्ते में फिल्म ने धांसू कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया था। वहीं अब दूसरे वीकएंड पर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही है। एनिमल के साथ बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की सैम बहादुर भी लगी हुई है। फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। सैम बहादुर लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रही है। तो आइए जानते हैं कि 10वें दिन दोनों फिल्मों का प्रदर्शन कैसा रहा?

एनिमल
संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल खब तारीफ बटोर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल,अनिल कपूर के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म में तृप्ति डिमरी के बोल्ड सीन खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब सराहना मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कई रिकोर्ड ब्रेक कर चुकी है।

एनिमल ने दूसरे शनिवार को यानी कि नौवें दिन 34.74 करोड़ का कारोबार किया था। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने दूसरे रविवार को 37 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही रणबीर कपूर स्टारर एनिमल अब तक 432.27 करोड़ की शानदार कमाई कर चुकी है।

सैम बहादुर
विक्की कौशल की सैम बहादुर भी एनिमल के तूफान के आगे मजबूती से टिकी हुई है। फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म में विक्की कौशल के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म में विक्की ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है। दूसरे वीकएंड पर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है।

सैम बहादुर ने दूसरे शनिवार को 6 करोड़ 75 लाख की कमाई की थी। वहीं, दूसरे रविवार को भी फिल्म ने जबर्दस्त कारोबार किया है। विक्की कौशल की फिल्म ने 10वें दिन 7 करोड़ 50 लाख का कलेक्शन किया है। विक्की के साथ इसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Back to top button