चार दिन के लिए और बढ़ा दी गई आफताब पूनावाला की रिमांड, पढ़े पूरी खबर

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में हत्यारोपी आफताब पूनावाला की पुलिस रिमांड चार दिन के लिए और बढ़ा दी गई है। अनसुलझे सवालों के जवाब ढूंढ़ने के लिए दिल्ली पुलिस को 17 अक्तूबर को पांच दिन की रिमांड मिली थी, जो आज 22 अक्तूबर को समाप्त हो रही है।

कोर्ट की हामी के बाद भी पुलिस हत्यारोपी आफताब का नार्को टेस्ट (Narco Test) नहीं करवाई पाई थी। हालांकि, टेस्ट से जुड़े कई औपचारिताएं पूरी कर ली गईं थीं। श्रद्धा का गला दबाकर मर्डर करने से लेकर शव के 35 टुकड़े करते पर पुलिस सभी अनसुलझे सवालों के तालाश करने की पूरी कोशिश करेगी।

नार्को टेस्ट से पहले आफताब की शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक आदि जांचें की जाएगी।  जांच के दौरान, अगर विशेषज्ञों को किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी दिखाई देती है तो नार्को टेस्ट को ड्रॉप कर दिया जाएगा। इसके अलावा हत्यारोपी आफताब की पोलीग्राफ टेस्ट भी करवाया जाएगा।

दिल्ली पुलिस ने एक और बयान दर्ज किया, अब तक 11 के बयान दर्ज 
श्रद्धा वालकर की हत्या की जांच के सिलसिले में महाराष्ट्र में पालघर जिले के वसई गये दिल्ली पुलिस के एक दल ने सोमवार को इस सिलसिले में एक व्यक्ति के बयान दर्ज किये। श्रद्धा (27) की हत्या कथित रूप से उसके लिव-इन साथी आफताब अमीन पूनावाला ने की थी। एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस यहां अब तक 11 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है जिनमें दो लोगों ने 2020 में पूनावाला के कथित हमले के बाद वालकर की मदद की थी।

Back to top button