शुद्ध शाकाहारी भोजनालय में बिक रहा चिकन-अंडा! ठेला देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी-ऐसी चीजें वायरल होने लगती हैं, जिसे देखकर लोग विवाद में पड़ जाते हैं और अलग-अलग तरह की राय बना लेते हैं. ऐसी ही एक फोटो हाल ही में वायरल हो रही है. इस फोटो में सड़क किनारे लगा एक ठेला नजर आ रहा है, जिसके ऊपर लिखा है शुद्ध शाकाहारी (Man sell chicken egg in pure veg restaurant) भोजनालय. पर उसके नीचे खाने का जो मेन्यू लिखा है, वो लोगों को काफी हैरान कर रहा है. लोग इसे देखकर गुस्से से आगबबूला हुए जा रहे हैं. उनका कहना है कि फोटो पर नंबर दिया है, शख्स को फोन कर के सबक सिखाया जाए! ये एक वायरल फोटो है, इस वजह से मुमकिन है कि इसे एडिट किया गया हो. ऐसे में न्यूज18 हिन्दी इस फोटो के सही होने का दावा नहीं करता.

इंस्टाग्राम अकाउंट @khalnayak___jaan पर हाल ही में एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें सड़क किनारे एक ठेला लगा है. रेडिट पेज r/Chandigarh पर भी इस फोटो को हाल ही में पोस्ट किया गया, जहां दावा किया गया है कि ये ठेला लखनऊ में है. ठेले वाला साधारण सा आदमी लग रहा है, जिसके ठेले पर अंडे रखे दिख रहे हैं और बड़ा तावा है जिसके बगल में रोटियां रखी नजर आ रही हैं. शख्स अपने काम में लगा हुआ है.

शुद्ध शाकाहारी भोजनालय में चिकन!
पर लोगों का ध्यान उसके पोस्टर पर जा रहा है. असल में पोस्टर पर लिखा है शुद्ध शाकाहारी भोजनालय, और उसके बगल में भगवान की तस्वीरें लगी हुई हैं. पर उसी के ठीक नीचे मेन्यू में लिखा है- 2 अंडा करी और 4 रोटी 80 रुपये में और 120 रुपये में चिकन करी और 4 रोटी. ये देखकर लोग काफी भड़क गए हैं. उनका कहना है कि आखिर भगवान को क्यों बदनाम करना और शुद्ध शाकाहारी चीजों में नॉन-वेज क्यों शामिल करना है! हालांकि, कई लोग ये भी समझ रहे हैं कि ये एडिट फोटो है और सिर्फ सोशल मीडिया पर मीम बनाने के लिए पोस्ट की गई है.

Back to top button