DRDO ने ट्रेनी के पदों को भरने के लिए शुरू की आवेदन की प्रक्रिया..

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार अवसर निकला है। DRDO ने ट्रेनी के पदों (DRDO Recruitment 2023) को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (DRDO Recruitment 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे DRDO की आधिकारिक वेबसाइटdrdo.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों (DRDO Recruitment 2023) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 18 फरवरी है।  

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक drdo.gov.in पर क्लिक करके भी इन पदों (DRDO Recruitment 2023) के लिए अप्लाई कर सकते हैं।   अगर आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी चाहिए, तो आप इस लिंक DRDO Recruitment 2023 Notification PDF के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (DRDO Recruitment 2023) को देख और डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती (DRDO Recruitment 2023) प्रक्रिया के तहत कुल 21 पदों को भरा जाएगा।  

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख- 18 फरवरी 2023

पदों का  विवरण- 21 पद

योग्यता – मान्यता प्राप्त संस्थान से  लाइब्रेरी साइंस में स्नातक पास हो और अनुभव हो।

उम्र सीमा- उम्मीदवारों की आयु विभाग विभाग के नियमानुसार मान्य होगी।

वेतन – विभाग के नियमानुसार

चयन प्रक्रिया- लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार DRDO की आधिकारिक वेबसाइट (drdo.gov.in) के माध्यम से 18 फरवरी 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को देखें।

Back to top button