निवेथा थॉमस की नई फिल्म ’35 चिन्ना कथा काडू’ का पोस्टर जारी

निवेथा थॉमस ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नई फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। उनकी नई फिल्म का ’35 चिन्ना कथा काडू’ है, जो काफी अलग तरह का है।

तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री निवेथा थॉमस की नई फिल्म का एलान हो गया है। वो लंबे समय से फिल्मों की दुनिया से दूर थीं और उनके प्रशंसक उनकी नई फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। निवेथा ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए दर्शकों के इंतजार पर विराम लगा दिया है।

एकदम हटकर है फिल्म का पोस्टर
निवेथा थॉमस ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नई फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। उनकी नई फिल्म का ’35 चिन्ना कथा काडू’ है, जो काफी अलग किस्म का है। फिल्म का पोस्टर भी काफी एकदम हटकर है, जो दर्शकों के बीच इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता पैदा कर रहा है। ’35 चिन्ना कथा काडू’ के पोस्टर को देखकर यह कहना मुश्किल नहीं है कि इस फिल्म की कहानी तिरुपति में सेट हो सकती है।

15 अगस्त को रिलीज होगी ’35 चिन्ना कथा काडू’
’35 चिन्ना कथा काडू’ का निर्देशन नंद किशोर करेंगे। वहीं, फिल्म का निर्माण सुरेश प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जाएगा। फिल्म में निवेथा थॉमस के अलावा प्रियदर्शी पुलीकोंडा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसमें विवेक सागर की धुनें सुनने को मिलेंगी। फिल्म को तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। इसकी रिलीज की तारीख का भी एलान कर दिया गया है। फिल्म 15 अगस्त , 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Back to top button