पुलिसकर्मी बन शख्स ने 13 साल की किशोरी से किया रैप…

दिल्ली के सागरपुर इलाके में रविवार देर रात को पुलिसकर्मी बनकर एक शख्स ने 13 साल की किशोरी से कुकर्म कर दिया। घटना के वक्त पीड़िता अपने दोस्तों के साथ चर्च से घर लौट रही थी। फिलहाल पुलिस पीड़ित किशोरी के दोस्तों द्वारा बताई गई पहचान के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है। जांच में सामने आया है कि आरोपी फुटपाथ पर घूमता है।

पीड़ित लड़की परिवार सहित सागरपुर इलाके में रहती है। वह एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है। क्रिसमस के मौके पर पीड़िता दो दोस्तों के साथ कमल पार्क स्थित चर्च गई थी। वह रात करीब 8 बजे घर के लिए रवाना हुई, तभी ट्रैकसूट पहने वहां घूमता एक शख्स हाथ में डंडा लेकर उनके पास आया। उसने खुद को पुलिसकर्मी बताकर तीनों पुलिसकर्मी बताकर तीनों बच्चों को डांटना शुरू कर दिया।

इसके बाद आरोपी तीनों बच्चों को पार्क में ले गया। जांच के बहाने आरोपी ने एक-एक कर पीड़िता के दोनों दोस्तों को वहां से भगा दिया और बाद में उसने जान से मारने की धमकी देकर किशोरी से कुकर्म किया।

उधर, लड़की के दोस्तों ने घर जाकर पीड़िता की मां को घटना के बारे में बताया। घटना के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर लौट रही थी, तभी रास्ते में उसकी मां मिल गई तो उसने पूरी आपबीती बता दी। इसके बाद मां ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के दोस्तों ने आरोपी की पहचान बताई है, जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

ट्यूशन जा रही बच्ची से छेड़छाड़

नई दिल्ली। महिपालपुर इलाके में रविवार शाम को ट्यूशन पढ़ने जा रही 8 साल की एक बच्ची से कथित तौर पर पड़ोसी युवक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बच्ची के पिता की शिकायत पर बसंत कुंज साउथ थाने में एफआईआर दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी राजन अक्सर उसके सामने अश्लील इशारे करता था। पीड़िता रविवार को ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, तभी आरोपी उसका हाथ पकड़कर अश्लील हरकत करने लगा। इसी दौरान लड़की की मां ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया तो आरोपी वहां से भाग गया।

Back to top button