बिहार में तेल टैंकर से मिला कुछ ऐसा सामान, देख कर हैरान रह गये पुलिस के जवान

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डीजल टैंकर में छुपाकर ले जाई जा रही 236 कार्टन अंग्रेजी शराब को जब्त कर लिया। बरामद शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है।बिहार में तेल टैंकर से मिला कुछ ऐसा सामान, देख कर हैरान रह गये पुलिस के जवान

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि महम्मदपुर के रास्ते लाल टैन्कर में शराब की बडी खेप बैकुण्ठपुर में लाई जा रही है। इसी सूचना पर पुलिस टीम गठित कर वाहन जांच शुरु की गई। जांच के क्रम में कृतपुरा बाजार पर एक टैंकर खडी थी। ड्राइवर से पुछताछ के क्रम में कुहासे का लाभ उठा कर भाग निकला जबकि मौके पर खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। खलासी सहित टैंकर को बैकुण्ठपुर पुलिस ने जब्त कर लिया है।

जब्त गाड़ी से  हरियाणा के अंबाला निर्मित 236 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। पुलिस नें टैंकर के खलासी व हरियाणा के हिसार जिले के बांस थाने के बांस गांव निवासी भूपेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तार खलासी से पुलिस पूरे रैकेट के बारे में पूछताछ कर रही है।

बता दें कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की यह बड़ी खेप है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में वे खुद अपने बयान पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज किए हैं। फरार चालक सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button