शख्स ने नौकरी के लिए किया अप्लाई, शादी को लेकर फॉर्म में लिखी ऐसी बात

आजकल नौकरी मिलना कितना मुश्किल है, ये तो आप जानते ही होंगे. लोगों को अच्छी नौकरी पाने के लिए बहुत पापड़ बेलना पड़ता है. इसी वजह से जब भी किसी को नौकरी के लिए अप्लाई करने का अवसर मिलता है, तो वो खुद से जुड़ी हर बात, हर जानकारी लिख देना चाहता है, क्योंकि उसे लगता है कि कहीं कोई ऐसी बात न छूट जाए, जिसके आधार पर उसकी दावेदारी खतरे में पड़ जाए. अब इन जनाब को ही देख लीजिए…इन्होंने अपनी नौकरी के लिए भरे जाने वाले फॉर्म में लिख दिया कि अगर उन्हें जॉब (Funny job application viral) नहीं मिली, तो वो अपने बचपन के प्यार से शादी नहीं कर पाएंगे! शख्स की एप्लिकेशन वायरल हो रही है.

X यूजर दिपाली बजाज (@dipalie_) अरवा हेल्थ नाम की कंपनी की फाउंडर और सीईओ हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. ये फोटो असल में उनकी कंपनी (Man mention about marriage in job application) में नौकरी से जुड़े फॉर्म की है, जिसे उम्मीदवारों को अप्लाई करते वक्त भरना पड़ता है. इस फॉर्म में कर्मियों से अलग-अलग तरह के सवाल पूछे जाते हैं, जिनका जवाब उन्हें लिखना पड़ता है. ये वेकेंसी फुल स्टैक इंजीनियर की है. जब शख्स से पूछा गया कि उसे क्यों लगता है कि वो इस पोजीशन के लिए उपयुक्त उम्मीदवार है, तो उसने जो लिखा वो काफी मजेदार है.

लड़के ने लिख दी दिल की बात!
लड़के ने अपने काम से जुड़ी बात के बाद लिखा कि अगर उसे ये नौकरी नहीं मिली, तो वो अपने बचपन के प्यार से शादी नहीं कर पाएगा क्योंकि उसके पिता का कहना है कि मेरी शादी उससे तभी हो सकती है जब मेरे पास नौकरी होगी. ये पढ़कर दिपाली को भी काफी हैरानी हुई. उन्होंने फनी इमोजी बनाते हुए लिखा कि नौकरी पर रखना भी काफी मजेदार होता है.

पोस्ट हो रहा है वायरल
इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसकी सच्चाई देखकर उसे नौकरी पर रख लेना चाहिए. एक ने कहा कि उसे नौकरी दिलाइए! एक ने कहा कि लड़का ईमानदार है, पर फर्क इस बात से पड़ता है कि एचआर उसे अगले राउंड में बुलाएगा या नहीं. एक ने कहा कि ये काफी गंभीर बात है.

Back to top button