अजगर से लिपटा हुआ था शख्स, फिर जब पास गया कैमरा तब मिली राहत

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो यूं तो केवल लाइक्स बढ़ाने के मकसद से बनाए जाते हैं, लेकिन उनका कंटेंट देख कर अफसोस होता है. वहीं कुछ लोग अपने वीडियो में फिल्मी अंदाज में सस्पेंस डालने की कोशिश करते हैं. उनके वीडियो में शुरू में कुछ दिखता है और फिर बाद में कुछ और ही सरप्राइज होता है. कई बार यह सरप्राइज लोगों को बहुत अच्छा लगता है, तो कई बार इसे लोग सख्त ना पसंद करते हैं. एक वायरल वीडियो में शायद यही तय करना मुश्किल है जिसमें एक शख्स मोटे अजगर से लिपटा है.

अजगर अपने शिकार से लिपट कर उसे जकड़कर मारने के लिए जाना जाता है. इसीलिए यदि कभी भी कोई अजगर किसी से लिपट जाए तो यह मान लिया जाता है कि उसका बचना मुश्किल है. शायद इसीलिए सोशल मीडिया पर पसंद किए जा  रहे इस वीडियो की शुरुआत में एक अजगर कुछ इस तरह से दिखाया गया. वीडियो में एक लेटे हुए आदमी से अजगर लिपटा है और उसका हाथ हिलता हुआ दिखता है.

वीडियो में जैसे ही कैमरा पैरों से सिर की ओर जाता है. आदमी खुशी से टाटा करते हुए दिखाई देता है. तभी साफ समझ में आ जाता है कि यह अजगर और आदमी दोनों दोस्त हैं, अजगर पालतू है. वीडियो में एक लड़की दूर एक बाल्टी पर खड़ी दिखाई देती है. लेकिन आदमी पर बहुत ही बड़ा और मोटा अजगर शांति से लेटा हुआ रहता है.

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो wilda.nimalpower नाम के भारतीय अकाउंट से “एनाकोंडा कैच मैन” कैप्शन शेयर किया है जिसे करीब 1.7 मिलियन यानी 17 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन ने लोगों ने जम कर अपनी राय दी है. एक यूजर ने साफ किया है, “वह गुडबाय कह रहा है” वहीं एक ने कहा, “एक गलती, ब्रो गया!”

एक यूजर ने इस खेल का खतरा बताते हुए लिखा, “एक सब मजेदार और खेल है, जब तक बड़े सांप की मांसपेशिया उन्हें जकड़ना शुरू ना कर दें.”दूसरे ने कहा,”एक दिन वह तुम्हें खा जाएगा!” तीसरे ने कहा, “उसे मार दो, उसकी फिल्म मत बनाओ!” चौथे ने बताया कि यह पाइथन है कोई एनाकोंडा नहीं है.”

Back to top button