घर में बहु लाकर पिता से मिलाने लाया शख्स, जब पिता ने लगाई फटकार

सोशल मीडिया पर कई वीडियो फनी होने की वजह से वायरल होते हैं. लेकिन ये कितने फनी होते हैं, यह तय करने का कोई स्टैंडर्ड नहीं होता है. कई बार आपको वीडियो शायद उतना फनी ना लगे, लेकिन जिस तरह से वह वायरल हो जाता है, वह भी हैरान करता है. हम इस बार ऐसा ही एक वीडियो आपके लिए लाए हैं. जिसमें एक शख्स अपने पिता से उसकी नई बहू को मिलवाता है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक युवक शादी की ड्रेस में अपनी दुल्हन के साथ खड़ा और अपने पिता से बात कर रहा है. लड़का अपने पिता को बता रहा है,. लड़का दूल्हे के रूप में दुल्हन के रूप में सजी लड़की के साथ कैमरे के सामने आता है और राजस्थानी में अपने पिता से कहता है, “पापा, आपने कहा था कि कोई भी मुझे अपनी छोरी नहीं देगा. देखो मैने छोरी ढूंढ ली और शादी भी कर ली. और हां आज से ये तुम्हारी बहू है”

इतना सुनने के बाद उसके पिता यह कहते दिखाई देते हैं, “ क्यों रे… तू फिर दारू पी के आ गया आज!” यहां से कैमरा फिर से लड़के पर शिफ्ट होता है  और इस बार लड़का साधारण कपड़ों में दिखता है और दुल्हन गायब हो जाती है, और उसकी जगह भैंस आ जाती है.

लड़का कहता है, “अरे पापा, आप गुस्सा क्यों हो रहे हो. आपको बहु पसंद नहीं आई क्या, अरे पसंद नहीं आई हो, तो बता दो, इसकी पांच छह सहेलियां और हैं, उनमें से कोई दूसरी ले आउंगा, पर ये बहुत अच्छी है. वह भैंस को चूमते हुए कहता है, “ये आपको गरम गरम रोटी खिलाएगी. तो फिर ले आउं क्या अंदर? ”

इसके बाद युवक भैंस को समझाते हुए कहता है, “पापा पूजा की थाली तैयार करने अंदर गए हैं.”  इंस्टाग्राम पर dharmendra_bilotia_ अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. हैरानी की बाद ये है कि दो दिन में ही इस वीडियो को 55 लाख व्यूज मिल गए हैं.  कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस फनी वीडियो को बहुत इमोजीस की साथ बहुत पसंद किया है. सबसे ज्यादा कमेंट लोगों ने यही कहा कि उन्हें बहु बहुत पसंद है.

Back to top button