शख्स ने बुक किया ओला कैब, ड्राइवर का नाम पढ़ते ही फटाफट किया कैंसिल!

पहले शहर के अंदर एक जगह से दूसरे जगह जाने के लिए बड़ी मुश्किलें होती थीं. लोगों को कभी कार किराए पर लेना पड़ता था तो कभी रिक्शा या टेम्पू का इस्तेमाल करना पड़ता था. ये लोग भी मनमाने तरीके से पैसे वसूलते थे. लेकिन ओला और उबर जैसे कैब ने सफर को बेहद आसान बना दिया. लोग चंद पैसों में फैमिली के साथ बड़े आराम से एक जगह से दूसरे जगह चले जाते हैं. मूड बदल जाए तो कैब को कैंसिल करने का भी ऑप्शन होता है. लेकिन कई लोगों के पास कैब को कैंसिल करने की अजीब वजह होती है, जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है. सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने ड्राइवर का नाम पढ़ते ही कैब को तुरंत कैंसिल करवा दिया.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कैब को कैंसिल करने की वजह क्या थी? तो नीचे दिए गए इंस्टाग्राम पोस्ट में आप देख सकते हैं. दरअसल, कर्नाटक के रहने वाले एक शख्स ने ओला पर कैब बुक किया और उसका इंतजार करने लगा. जैसे ही कैब वाला घर के नीचे पहुंचा, मोबाइल पर एक मैसेज आया. मैसेज पढ़ते ही शख्स के होश उड़ गए और तुरंत उसने कैब कैंसिल करवा दी. मोबाइल पर आए मैसेज में लिखा था कि यमराजा आपके लोकेशन पर आ गए हैं और आपका इंतजार कर रहे हैं. साथ ही गाड़ी का नंबर (KA07A5045) लिखा था. इस मैसेज को पढ़ते ही शख्स ने कैब को कैंसिल करवा दिया. साथ ही उसका स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

शख्स के मोबाइल पर आए मैसेज से जुड़ा पोस्ट इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे टाइमपास स्ट्रगलर (@timepassstruggler) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस पोस्ट का कैप्शन है, ‘यमराज आ गए हैं और नरक जाने के लिए तैयार हैं.’ देखते ही देखते ही ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया, जिसे बीते 17 जून को शेयर किया गया था. अब तक इस पोस्ट को 3 करोड़ 82 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 7 लाख 16 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, साथ ही लाखों लोगों ने शेयर भी किया है. इतना ही नहीं, इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अब तक 37 सौ से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

इस वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए कार्तिक (Karthik Vengatesan) नाम के यूजर ने लिखा है कि ऐसी ही एक घटना मेरे साथ चेन्नई में हो चुकी है. सूर्य कुमार नाम के यूजर ने इस पोस्ट को शेयर करने वाले शख्स की आलोचना की है और लिखा है कि भाई, मैंने भी कैब बुक करवाया था और उस ड्राइवर का नाम यमराज ही था. वह मुझे बिल्कुल सुरक्षित मेरे डेस्टिनेशन पर पहुंचाया. ऐसा मजाक बिल्कुल ठीक नहीं है. आशी बेजाई नाम की यूजर ने लिखा है कि हम ऐसा करके केवल थोड़े समय के लिए ही बच सकते हैं. लेकिन वास्तविकता यह है कि असल में हम यमराज से बच नहीं सकते, जिसका सामना हम सभी को किसी न किसी दिन करना ही है.

Back to top button