शख्स को प्यार कर रहा था कुत्ता, अचानक बिगड़ गया मूड, कर दिया ऐसा काम

कुत्ते और इंसानों का रिश्ता बहुत खास होता है. उन्हें थोड़ा सा भी प्यार किया जाए तो वो हमेशा के लिए हमारे हो जाते हैं. पर जानवर बोल नहीं सकते, इस वजह से हम उनके भावों को स्पष्ट तरीके से हमेशा नहीं समझ सकते. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ते की ऐसी हरकत देखने को मिल रही है, जिसे देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. पहले तो वो कुत्ता (Stray dog attack man viral video) एक अंजान शख्स को प्यार जताता है, मगर अचानक न जाने क्यों उसका मूड बिगड़ जाता है और वो उस आदमी को काटकर भाग जाता है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @wtf.batshonline पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक शख्स, आवारा कुत्ते (Stray dog attack man on road video) को प्यार करता नजर आ रहा है. वो कुत्ता भी उसके काफी नजदीक आ जाता है और प्यार करने लगता है. कुत्ते जब प्यार जताते हैं तो पूंछ हिलाने लगते हैं. इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि वो कुत्ता बहुत शांत और अच्छे मूड में है. फिर धीरे-धीरे कुछ अजीब होने लगता है.

कुत्ते ने किया हमला
शख्स उस कुत्ते के माथे पर हाथ फिरता है. फिर कुत्ता बार-बार उसके नजदीक आता जाता है. शख्स को आभास हो जाता है कि वो कुछ गुस्से में है. वो कुत्ते को हटाने लगता है तो जानवर अपने दो पैरों पर खड़ा होकर आगे के दो पैर शख्स के ऊपर रख देता है. उसके बाद अचानक वो इतना हिसंक हो जाता है कि आदमी के हाथ पर गुस्से में काटना शुरू कर देता है और बड़ी मुश्किल से वो आदमी पीछा छुड़ाता है. वहां मौजूद दूसरा व्यक्ति तुरंत उस आदमी को बचाने आता है और कुत्ते को भगाता है. कुत्ता भी काटकर वहां से फरार हो जाता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 10 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि आवारा कुत्तों को कभी नहीं छूना चाहिए. एक ने कहा कि कुत्ते को उस आदमी से खतरा महसूस हुआ होगा, इस वजह से उसने हमला कर दिया. एक ने कहा कि उसके मूड में अचानक बदलाव नहीं आया, देखा जा सकता है कि उसकी पूंछ धीरे हो गई थी.

Back to top button