शख्स ने निकाला डायटिंग का गजब तरीका, मुंह पर लगा लिया है ताला

सोशल मीडिया पर यूं तो तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियो इतने मजे़दार होते हैं कि आप उन्हें बार-बार देखना चाहते हैं. एक ऐसा मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसे बिना रह ही नहीं पाएंगे. वीडियो में ये शख्स जो कर रहा है, उसे देखकर लोग इस पर कमेंट भी दिलचस्प कर रहे हैं.

आपने मुंह पर ताला लगाने वाला मुहावरा तो सुना ही होगा, हालांकि ऐसा वाकई कोई करता नहीं है. आप इस वक्त वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे कि एक आदमी ने अपने मुंह में सचमुच का ताला लगा रखा है और उसे जब भी कुछ खाना होता है, वो बाकायदा ताला खोलता है और फिर चीज़ खाकर इसे बंद कर देता है.

मुंह पर ताला जड़कर घूमता है आदमी
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक एक शख्स किसी बक्से या अलमारी की तरह अपने मुंह के दोनों तरफ कुंडी लगा रखी है. इतना ही नहीं वो इसमें एक ताला भी लगाए रहता है. जब भी उसे कुछ खाना-पीना होता है, वो इस ताले को खोलता है और फिर खाकर दोबारा से बंद कर देता है. इसके लिए उसने हाथ में बाकायदा एक चाभी भी ले रखी है. ये शख्स जितने आराम से ये काम कर रहा है, वो काफी दिलचस्प है.

लोगों ने किए दिलचस्प कमेंट
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर abdul_official111 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा और 9 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. इस पर जो कमेंट्स आए हैं, वो भी कम मज़ेदार नहीं है. एक यूज़र ने लिखा- इसकी बीवी ने इसे मुंह बंद करने को कहा होगा. एक अन्य यूज़र ने कहा- क्या मजबूरी थी जो ऐसा किया. वहीं और यूज़र्स ने हंसने के इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.

Back to top button