अक्षरा मंजरी के उसके आरोपों और सवालों का देगी करारा जवाब, होंगे कई बड़े खुलासे

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के शनिवार के एपिसोड में अक्षरा एक के बाद एक कई खुलासे करके मंजरी और अभिमन्यु का मुंह बंद कर देगी। साथ ही दोनों परिवारों के उन सभी लोगों की आंखें खोल देगी जो ये समझ रहे थे कि अक्षरा और अभिनव ने अभीर का सच छिपाकर गलत किया है। शो के 6 मई के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा दोनों परिवारों के सामने कई बड़े खुलासे करके बाजी जीत लेगी, लेकिन स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि इमोशन्स में बहकर अक्षरा कुछ ऐसा भी कह जाएगी जो शायद उसे नहीं कहना चाहिए था।

जवाबों से मंजरी का मुंह बंद कर देगी अक्षरा
मंजरी अभिनव को गिरा हुआ और नीच आदमी कहेगी क्योंकि उसने अभीर का सच सबसे छिपाए रखा। मंजरी न सिर्फ अक्षरा पर कई इल्जाम लगाएगी बल्कि यह भी कहेगी कि वह किसी भी सूरत में अपने पोते को लेकर जाएगी। जब कायरव अक्षरा का सपोर्ट करते हुए कहेगा कि उसकी बहन ने भी बहुत कुछ सहा है तो मंजरी एक झटके में कह देगी कि क्या सहा है इसने? ये तो अपने बेटे के साथ खुशी-खुशी इस नीच आदमी (अभिनव) के साथ रह रही थी। सहा तो मेरे बेटे ने है जो इतने सालों तक अपने अभीर से दूर था।

अभिमन्यु को अतीत याद दिलाएगी अक्षरा
तब अक्षरा अचानक से चीख पड़ेगी और एक-एक करके मंजरी के हर सवाल का जवाब देगी। वह मंजरी को याद दिलाएगी कि कैसे उसने तब उसे घर से निकाल दिया था जब वह मिसकैरिज की शिकार थी और जख्मी थी। उसके बेटे ने उसे तलाक दे दिया था। अक्षरा याद दिलाएगी कि कैसे जब उसे अपने एक बच्चे के बच जाने के बारे में पता चला तो उसने सब भूलकर पहले अभिमन्यु को फोन किया था लेकिन उसने बात तक करना जरूरी नहीं समझा, यहां तक कि अभिनव की भी एक नहीं सुनी।

अक्षरा कर देगी बहुत बड़ा खुलासा
अक्षरा मंजरी को बताएगी कि अगर आज उसका पोता जिंदा भी है तो अभिनव की वजह से। अक्षरा मंजरी को करारा जवाब देते हुए उसका और अभिमन्यु का मुंह बंद कर देगी। शो के स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि बातों-बातों में अक्षरा कुछ ऐसा भी कह जाएगी जो शायद उसे नहीं कहना चाहिए। वह सबके सामने बता देगी कि वह और अभिनव असल में बस शादी का ढोंग कर रहे हैं जबकि उन दोनों के बीच में शादी का रिश्ता है नहीं। लेकिन अब इसके आगे घरवाले क्या एक्शन लेंगे यह देखना दिलचस्प होगा।

Back to top button