अपराधियों ने देर शाम एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या, जानें पूरा मामला ..

मुरैना जिले में रविवार को अज्ञात अपराधियों ने 2 लोगों को निशाना बनाया। भाजपा नेता और पूर्व पार्षद की दुकान पर बदमाशों ने जमकर फायरिंग की लेकिन सर्राफा कारोबारी और भाजपा नेता बाल बाल बच गए। वहीं दूसरी तरफ कुछ अन्य बदमाशों ने युवक को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मामलों में पुलिस जांच कर रही है। अबतक बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका है। 

बाल-बाल बचे भाजपा नेता

मुख्य बाजार में भाजपा नेता संतोष वर्मा अपनी सराफा दुकान पर बैठे थे। इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। संतोष वर्मा ने दुकान में लेट कर अपनी जान बचाई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे मैं कैद हो गई। पूर्व पार्षद संतोष वर्मा की सोना चांदी की दुकान अस्पताल रोड पर स्थित है। दुकान पर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आते हैं और उस मोटरसाइकिल के पीछे बैठे दोनों युवक पिस्टल निकालकर फायरिंग करते है। गोली चलाने के दौरान बदमाशों ने कहीं भी मोटरसाइकिल को नहीं रोकी और कई राउंड गोली चलाने के बाद मोटरसाइकिल से ही फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पिछले साल सर्राफा कारोबारी और भाजपा नेता को मिठाई के डिब्बे में पर्ची भेजकर फिरौती मांगी गयी थी। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। अबतक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आरोपी फिरौती की पर्ची भेजने वाले ही हैं या कोई अन्य अपराधी हैं। 

गोली मारकर दुकानदार की हत्या

देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सिविल लाईन थाना क्षेत्र स्थित अम्बाह बाईपास चौराहे की है। दुकानदार अपनी दुकान बंद कर साईकल से घर जा रहा था। आरोपी कौन है, और किन कारणों के चलते दुकानदार की हत्या की है, फिलहाल पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सेलटैक्स बैरियर के पास राकेश राठौर का घर है। उसकी केएस चौराहे पर इलेक्ट्रिकल्स की दुकान है। रविवार को दुकान पर उसका बेटा देव राठौर उम्र 18 वर्ष बैठा हुआ था। रात करीब 10 वजे देव अपनी दुकान बंद कर साईकल से घर जा रहा था। वह साईकल से अम्बाह बाईपास चौराहे से गुजर रहा था, तभी बाईक पर सवार होकर आये अज्ञात आरोपियों ने उसको गोली मार दी। गोली उसके सिर को चीरती हुई निकल गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें खोजा जा रहा है।

Back to top button