रोड पर खड़ी प्रेग्नेंट महिला, मदद को खोज रही थी लोग, देखकर गुजर जा रहे थे मर्द

बदलते वक्त में इंसान की सोच भी इतनी ज्यादा बदल गई है कि वो अब दूसरे व्यक्ति की मदद करने को भी नहीं तैयार है. इसी वजह से इंसानियत इस दुनिया से खत्म होती जा रही है. पर आज भी कुछ लोग ऐसे हैं, जिनकी वजह से इंसानियत आज भी कायम है. हाल ही में एक लड़की ने इस बात को साबित कर दिया. हाल ही में एक वीडियो वायरल (Pregnant woman with suitcase viral video) हो रहा है, जो सिर्फ पब्लिक रिएक्शन देखने के लिए और मनोरंजन के नजरिए से बनाया गया है. इस वीडियो में एक प्रेग्नेंट महिला नजर आ रही है जो सूटकेस के साथ सड़क पर खड़ी है. उसकी मदद (Pregnant woman seek help video) को कोई नहीं आ रहा है. फिर जो होता है, वो देखकर आपको बेहद खुशी होगी.

इंस्टाग्राम अकाउंट @shayari_qutes_ पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक प्रेग्नेंट महिला मदद के लिए किसी का सहारा खोज रही है. ये एक पब्लिक रिएक्शन रिकॉर्ड करने के लिए बनाया गया स्टेज्ड वीडियो है. इस वजह से ये दावे के साथ नहीं कहा जा सकता कि महिला असल में प्रेग्नेंट है या नहीं है.

प्रेग्नेंट महिला की मदद को आगे आई लड़की
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रेग्नेंट महिला रोड पर सूटकेस लेकर चल रही है. तभी वो सीढ़ियों के पास आती है. सूटकेस भारी होने की वजह से उसे सीढ़ियों से नीचे उतरने में मुश्किल होती है. इस वजह से वो एक कोने में खड़ी हो जाती है और मदद के लिए किसी को खोजने लगती है. कई पुरुष उसे देखते हुए गुजर जाते हैं, पर कोई नहीं आता. औरतें भी ऐसे ही वहां से चली जाती हैं. पर तभी एक लड़की आगे आती है. वो उस महिला से पहले बातें करती है, उसके बाद उसके बैग को उठाकर नीचे तक पहुंचा देती है. तभी पीछे से भागते हुए एक शख्स आता है और उस लड़की को धन्यवाद देते हुए कैमरे की ओर इशारा करता है और बताता है कि ये सिर्फ पब्लिक रिएक्शन देखने के लिए वीडियो बनाया गया था.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 32 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा- दुनिया में मदद करने वाले बहुत कम मिलते हैं. वहीं एक ने कहा कि इतने लोग हैं, पर इंसान कोई नहीं है. एक ने कहा कि ये दुनिया बहुत मतलबी हो गई है.

Back to top button