जमे हुए बर्गर को काट रहा था शख्स, तभी फिसला हाथ, पेट में जा घुसा चाकू! फिर जो हुआ

हादसे किसी के साथ, कभी भी हो सकते हैं. कई बार इतने विचित्र किस्म के हादसे होते हैं कि उसके बारे में जानकर ही लोगों को यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक हादसा ब्रिटेन में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुआ जिसकी मौत इतनी विचित्र स्थिति में हुई कि पुलिस को भी शक होने लगा कि कहीं ये हत्या तो नहीं है! हालांकि, पुलिस ने इसे हादसा ही बताया है. शख्स बर्गर (Man cutting burger die by knife) खाने चला मगर उसकी मौत हो गई. जिस चाकू से वो बर्गर खा रहा था, वो उसके पेट में जा घुसा. पर कहानी इतनी ही नहीं है, उसके बाद जो हुआ, वो और भी ज्यादा चौंकाने वाला है.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बैरी ग्रिफिथ्स (Barry Griffiths) 57 साल के थे और वेल्स के लैनड्रिंडॉड वेल्स में अपने घर में अकेले रहा करते थे. कुछ दिनों पहले उन्हें जोर की भूख लगी तो फ्रिज में रखे एक बर्गर वो निकालकर खाने चले. जमने की वजह से दो बर्गर आपस में चिपक गए थे. उसे अलग करने के लिए बैरी ने चाकू का इस्तेमाल किया. चाकू से वो बर्गर को बीच से काट रहे थे, मगर तभी उनका हाथ फिसला और चाकू पेट में जाकर घुस गया.

रहस्यमयी तरीके से हुई मौत
इस वजह से उनकी मौत हो गई. पर चूंकि वो अकेले रहते थे, किसी को मालूम ही नहीं चल पाया कि उनकी मौत हो गई. कई दिनों तक उनकी लाश घर में पड़ी रही. शरीर का खून किचन और उनके बेडरूम में फैला रहा. पुलिस को इस रहस्यमयी मौत को देखकर काफी हैरानी हुई. खोजबीन के बाद वो इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि बर्गर मील की वजह से शख्स की मौत हुई है. डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर जॉनथन रईस का कहना है कि फ्रीजर का निचला दराज था वो इस तरह से खुला था कि खाने को बाहर निकाला जा सके.

पोस्ट मॉर्टम में पता चली ऐसी बात
किचन के काउंटर पर दो कच्चे बर्गर, चाकू और एक टी-टावल रखी हुई थी. पेट में जो घाव था, वो किचन काउंटर के हाइट का ही था. अंदाजा लगाया गया कि वो काफी जोर लगाकर चाकू को काटने की कोशिश कर रहे थे, तभी चाकू उन्हें ही लग गया. पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट से भी पता चला कि पेट में बने चाकू के निशान की वजह से ही उनकी मौत हुई. आपको बता दें कि ये मामला पिछले साल जुलाई का है. 1 हफ्ते से ज्यादा उनकी लाश घर में पड़ी हुई थी. उनका फोन, वॉलेट, और घर की अन्य चीजें अपनी ही जगह पर थीं, उसके साथ कोई छेड़-छाड़ नहीं हुई थी. पुलिस को जांच में पता चला कि कुछ वक्त पहले बैरी को स्ट्रोक आया था, जिसके बाद वो सिर्फ एक ही हाथ का इस्तेमाल कर पाते थे.

Back to top button