अधिकारियों ने बताया की शम्सीपोरा में रेलवे फाटक के पास एक टेंपो जिसका नंबर JK14C-1813 है वह पलट गया..

धिकारियों ने बताया की शम्सीपोरा में रेलवे फाटक के पास एक टेंपो जिसका नंबर JK14C-1813 है वह पलट गया। इस हादसे में टैंपो में सवार कई लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि टेंपो के पलटने से कम से कम पांच पर्यटक घायल हो गए हैं। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में शनिवार रात को सड़क हादसा हुआ। कुलगाम जिले के शम्सीपोरा इलाके में एक सड़क दुर्घटना में पांच पर्यटक घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि रात के समय जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर शम्सीपोरा के पास एक टेंपो पलट गया।

अधिकारियों ने बताया की शम्सीपोरा में रेलवे फाटक के पास एक टेंपो जिसका नंबर JK14C-1813 है वह पलट गया। इस हादसे में टैंपो में सवार कई लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि टेंपो के पलटने से कम से कम पांच पर्यटक घायल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना में पांच गैर स्थानीय निवासी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जीएमसी अनंतनाग रेफर किया गया है।

घायलों की हुई पहचान

इस हादसे में घायल लोगों की पहचान भी हो गई है। उनकी पहचान रोहित कुमार पुत्र विजय कुमार निवासी एसजीएम नगर फरीदाबाद हरियाणा, अंजू देवी पत्नी विजय कुमार निवासी फरीदाबाद हरियाणा, कंचन देवी पत्नी संजीत कुमार निवासी टाटानगर झारखंड, शकीला देवी डब्ल्यू /ओ स्वर्गीय जय प्रकाश निवासी टाटानगर झारखंड और बबीता कुमारी पत्नी राजेश कुमार निवासी करनाल हरियाणा के रूप में हुई है।

ड्राइवर फरार

अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे के बाद टेंपो का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। अधिकारी ने कहा कि चालक मौके से फरार हो गया है, जबकि उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। एफआईआर नं 34/2023 के तहत केस दर्ज किया गया है और आगे की जांच शुरू की गई है। ड्राइवर को पकड़ने में पुलिस जुट गई है।

छह ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार

हीरोइन की बरामदगी के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसकी वाहन भी जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि हमें एक गुप्त सूचना मिली थी कि अभी मजीद हमेशा की तरह ड्रग्स लेकर आ रहा है तो हमने उसका जाल फैलाया और जैसे वह ड्रग्स लेकर यहां पहुंचा हमने उसे गिरफ्तार कर लिया आगे की कार्रवाई जारी है।बिश्नाह पुलिस द्वारा चलाए गए नशा विरोधी अभियान के तहत गांव जिन्दर खुर्द चौक में एक नाका लगाया हुआ था, जिसमें थाना प्रभारी विक्रम शर्मा अपनी टीम के साथ आते जाते वाहनों की तलाशी रह रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक को रोका गया तो उस पर सवार युवक मजीद उर्फ बबल निवासी मरलिया बंगला मीरा साहिब की तलाशी ली गई जिससे तलाशी के दौरान उसके पास से 6 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

Back to top button