नए साल पर जाना है क्लब तो ऐसी ब्लैक ड्रेस पहनकर मचाएं धमाल

दिसंबर का महीना चल रहा है। ऐसे में अब कुछ ही दिनों में नया साल आ जाएगा। नए साल का स्वागत करने के लिए बहुत से लोग पार्टी करते हैं तो वहीं बहुत से लोग अपने घर पर ही परिवार के साथ समय व्यतीत करते हैं। घर पर समय व्यतीत करने वालों के लिए तो किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है, लेकिन अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ क्लब जा रही हैं, तो सही आउटफिट का चयन करना आपके लिए बेहद जरूरी हो जाता है।

दरअसल, अक्सर देखा जाता है कि कुछ लोग न्यू ईयर की पार्टी के लिए आउटफिट चूज करने में हमेशा कंफ्यूज रहते हैं, ऐसे में आज हम आपको कुछ ड्रेस के ऐसे आइडिया देंगे कि आप भी पार्टी में इन्हें पहनकर ग्लैमरस दिखेंगी। हम आपको आज ब्लैक रंग के ही कुछ आउटफिट के बारे में बताएंगे, क्योंकि क्लब की पार्टी के लिए ब्लैक रंग सबसे बेहतर लगता है।

स्लिट स्कर्ट

स्कर्ट में अगर ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो इस तरह की ब्लैक स्लिट स्कर्ट आप अपने लिए तैयार कर सकती हैं। इसके साथ क्रॉप टॉप आपके लुक में चार चांद लगाएगी।

गाउन

इस तरह का ब्लैक गाउन आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेगा। इसके साथ गले में नगों वाला एक नेकपीस जरूर पहनें।

स्कर्ट

ब्लैक स्कर्ट के साथ अगर आप ब्रालेट पहनेंगी और ऊपर से नेट का ब्लैक श्रग डालेंगी तो आपका लुक बेहद ही खूबसूरत लगेगा। आप चाहें तो इसके साथ ब्लेजर भी पहन सकती हैं।

ब्लेजर ड्रेस

अगर आपको बॉस लेडी लुक पसंद है तो इस तरह की ब्लेजर ड्रेस आपके लिए एक बेहतर विकल्प रहेगी। ब्लेजर ड्रेस के साथ कमर में बेल्ट जरूर लगाएं। इसी से आपका लुक पूरा होगा।

स्लिट ड्रेस

अगर आपको इस तरह की ड्रेस पहनने में किसी तरह की आपत्ति नहीं है तो आप ऐसी ड्रेस अपने लिए तैयार करवा सकती हैं। इसके साथ हेयर स्टाइल और अपनी हील्स का खास ध्यान रखें।

वन शोल्डर ड्रेस

अगर आप पार्टी में ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो इस तरह की वन शोल्डर ड्रेस आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। इस तरह की ड्रेस लेदर फैब्रिक की होती है। ये पहनने में भी काफी आरामदायक होती है।

Back to top button