हिन्‍दू कर्मचारी की हत्‍या की जितेंद्र सिंह ने निंदा की, उन्‍होंने कहा कि..   

अनंतनाग में हिन्‍दू कर्मचारी की हत्‍या की जितेंद्र सिंह ने निंदा की है। उन्‍होंने कहा कि कश्मीर में टारगेट किलिंग पर रोक लगाने के लिए सुरक्षा प्रबंधों को और कड़ा करने की जरूरत है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि दिवंगत के परिवार की पूरी सहायता की जाएगी।

प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेंद्र सिंह ने कहा है कश्मीर में टारगेट किलिंग पर रोक लगाने के लिए सुरक्षा प्रबंधों को और कड़ा करने की जरूरत है। अपने संसदीय क्षेत्र उधमपुर के मजालता इलाके के निवासी दीपू की सोमवार रात को कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए डा जितेंद्र सिंह ने जोर दिया कि आतंकियों पर दबाव बनाकर उनके मंसूबों को नाकाम बनाया जाए।

मंगलवार को संसदीय क्षेत्र के चिनैनी के दौरे के दौरान आतंकी हमले में दीपू के निधन का समाचार मिलने पर डा जितेंद्र सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दीपू के परिवार को हर संभव सहयोग देने के निर्देश दिए।

हत्‍याओं पर अंकुश लगाना जरूरी- जितेंद्र सिंह

डा जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को ट्वीट में लिखा है कि पेट की खातिर कश्मीर में काम कर रहे उधमपुर के दीपू की हत्या किया जाना दुखद है। निशाना बनाकर की जाने वाली ऐसी हत्याओं पर अंकुश लगाना बहुत जरूरी है। उन्होंने लिखा है कि भाजपा कार्यकर्ता मजालता स्थित दीपू के घर में पहुंच गए हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि दिवंगत के परिवार की पूरी सहायता की जाएगी।

दक्षिण कश्मीर के अनतंनाग में मेले में काम करने वाले हिन्दू कर्मचारी दीपू की सोमवार रात को आतंकियों ने हत्या कर दी थी। चार महीनों में कश्मीर में टारगेट किलिंग की दूसरी घटना से भय का माहौल है। निशाना बनाकर की गई इस हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन कश्मीर फ्रीडम फाइटर्स ने चेतावनी दी है कि कश्मीर में हिन्दुओं को नही रहने दिया जाएगा।

कटड़ा जा रही बस के एक्‍सीडेंट पर भी दुख जताया

वहीं दूसरी ओर कटड़ा जा रही बस के मंगलवार को खाई में गिर जाने से दस यात्रियों की मौत से उपजे हालात में डा जितेंद्र सिंह ने जम्मू की डिप्टी कमिश्नर अवनी लवासा से बातकर जोर दिया कि घायलों को बेहतर इलाज देने के लिए हर संभव कार्रवाई की जाए। सिंह ने लिखा है कि वही इस मामले में लगातार संपर्क बनाकर सुनिश्चित कर रहे हैं कि घायलों का उचित इलाज हो।

Back to top button