बेटे की दवाएं लेने जा रही मां हुई गायब, जंगल में खोजने निकला पति, दिखा ऐसा नजारा

इंडोनेशिया से ऐसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी! यहां एक 30 साल की महिला की लाश मिली है. जब उस महिला को खोजने के लिए उसका पति निकला, तो उसने जो नजारा देखा, वो देखकर उसके होश उड़ गए. इंडोनेशिया के जंगल और वहां मिलने वाले जंगली जीव (Woman eaten by python Indonesia) बेहद खतरनाक होते हैं. इंसान अगर उनके पास पहुंच गया, तो उसकी मौत पक्की है. इस महिला की भी मौत ऐसे ही एक जंगली जीव से हुई. ये खबर आपको विचलित कर सकती है.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ये मामला इंडोनेशिया के साउथ सुलावेसी प्रांत में लूवु रिजेंसी (Luwu Regency, South Sulawesi) का है. यहां एक 30 साल की महिला को अजगर ने खा लिया! ये करीब 30 फीट का अजगर (30 feet python eat woman) था. महिला का नाम सिराती (Sirati) था जो 5 बच्चों की मां थी. उसका सबसे छोटा बेटा 3 साल का था. उसकी तबीयत खराब थी और वो उसी के लिए दवा लाना चाहती थी.

अजगर के मुंह के बाहर लटकते दिखे पैर
महिला दवा लेने के लिए अपने भाई के घर जा रही थी. जल्दी पहुंचने के लिए उसने जंगल का शॉर्टकट रास्ता चुना. पर उसे कहां पता था कि वहां पर एक दैत्य बैठा है जो उसकी जान लेने के इंतजार में है. अजगर ने उस महिला पर हमला किया और उसे पूरा का पूरा निगल गया. जब महिला अपने भाई के घर नहीं पहुंची, तो उसके परिवारवाले परेशान हो गए. उसका 30 साल का पति Adiansya ने उसके पैर के निशान का पीछा किया और जब वो जंगल में पहुंचा, तो उसके होश उड़ गए. उसे वो अजगर दिखा, जिसका पेट फूला हुआ था.

पति को ऐसा मिला बीवी का सुराग
पर उसे तब मालूम हुआ कि अजगर ने ही उसकी बीवी को निगल लिया है, जब उसे अजगर के मुंह के बाहर निकले बीवी के पैर दिखाई दिए. शख्स ने अजगर को मौत के घाट उतारा और बीवी का पैर पकड़कर उसे बाहर खींचा, मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. लाश को पति अपने गांव सितेबा ले गया, और 3 जुलाई को उसके शव को दफनाया गया. पति ने बताया कि जंगल के बीच जब उसे पत्नी की चप्पल मिली, तब वो समझ गया कि कुछ तो गड़बड़ है. उसे वहीं पर सांप के रेंगने के निशान भी नजर आए. उस जगह से सांप उसे करीब 5 मीटर तक खींचता हुआ लेता गया. पुलिस ने दावा किया कि उसका शरीर पूरी तरह ठीक हालत में था, मगर हड्डियां चूर-चूर हो गई थीं.

Back to top button