बेहद कमाल की हैं नेलपॉलिश लगाने वाली ये मशीन, देखे वीडियो 

आजकल तेजी से बढ़ती जा रही टेकनोलॉजी को देख यकीन नहीं होता है। जी दरअसल, आज के समय में लोग कई ऐसी-ऐसी खोज कर रहे हैं जो चौकाने वाली है। इस लिस्ट में महिलाओं के मेकअप के लिए भी मशीने शामिल है। आजकल बाजार में मशीन (Nail polish printing machine) उपलब्ध है और आज हम आपको ऐसी ही एक मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो नेल पॉलिश लगाने के काम आती है। जी दरअसल आजकल इंस्टाग्राम अकाउंट टेक एक्सप्रेस पर तकनीक से जुड़े बेहद रोचक वीडियोज शेयर किए जाते हैं। अब हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो (nail polish machine video) पोस्ट किया गया है जिसमें कमाल की मशीन दिखाई गई है।

https://www.instagram.com/reel/CfwnKXyML00/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c6ed0214-09a5-475c-9435-add95446fe39

यह मशीन लड़कियों को खूबसूरत नेल पॉलिश लगाने में मदद करेगी। जी हाँ, वैसे अक्सर लड़कियों को नेल पॉलिश (nail polish machine working with app video) के लिए रंग सोचने में वक्त लगता है, फिर उसे लगाने में भी टाइम लगता है। हालाँकि आज के समय में महिलाएं अलग-अलग डिजाइन वाली नेल पॉलिश लगाना पसंद करती हैं, ऐसे में कभी-कभी ये समस्या और भी ज्यादा बढ़ जाती है। अब इसी समस्या से राहत पाने का काम इस मशीन ने किया है। जी हाँ और इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला अपनी उंगली को मशीन के अंदर रखती है और बगल में रखी स्क्रीन पर एप के जरिए अपने नाखून के लिए डिजाइन तय करती है।

आप देख सकते हैं डिजाइन पसंद करने के बाद स्क्रीन पर नाखून नजर आता है और वो उसपर डिजाइन को एडजस्ट करती है और प्रिंट बटन दबा देती है। ऐसे में चुटकियों में नाखून पर नेल पॉलिश प्रिंट हो जाती है। अब इस वीडियो को जो देख रहा है वह प्रतिक्रिया दिए बिना नहीं रह पा रहा है।

Back to top button