रिलीज डेट को लेकर ‘मिर्जापुर 3’ ने बढ़ाई उलझन

अमेजन प्राइम की क्राइम ड्रामा वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की राह फैंस लंबे वक्त से देख रहे हैं। हालांकि, अब तक रिलीज डेट को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। मेकर्स ने हाल ही में मिर्जापुर 3 का नया टीजर रिलीज किया, जिसमें सीरीज की नई रिलीज डेट बताई, लेकिन इसने दर्शकों को उलझन में डाल दिया।

मिर्जापुर 3 के लेकर पहले रिलीज डेट जून 2024 को बताया गया था। ऐसे में फैंस भी राह देख रहे थे, लेकिन नया टीजर देख उनका माथा ठनक गया है।

मिर्जापुर 3 के नए वीडियो ने किया परेशान
मिर्जापुर 3 के फैंस शुरू में इस महीने नए सीजन के प्रीमियर की उम्मीद कर रहे थे। अब वो निराश हो गए हैं। मिर्जापुर 3 को लेकर हाल ही में कुछ सेकेंड का एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें सीरीज के पॉपुलर कैरेक्टर जेपी यादव यानी प्रमोद पाठक नजर आए।

कब रिलीज होगी सीरीज ?
मिर्जापुर 3 के इस प्रमोशनल वीडियो में एक्टर आम खाते हुए दिखाई दिए और उन्होंने सीरीज की रिलीज डेट को लेकर कहा कि ये 22 अगस्त को आ रही है, लेकिन अंत में उन्होंने कहा कि ये एक नेता का वादा है, जिसने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है, क्योंकि नेता के वादे पर यकीन करना मुश्किल है।

फैंस का हुए परेशान
मिर्जापुर 3 के फैंस जिन्हें सीरीज की जून में रिलीज होने की उम्मीद थी, वो 22 अगस्त सुनकर निराश हो गए हैं। कुछ फैंस तो असमंजस में है कि आखिर मिर्जापुर 3 रिलीज कब हो रही है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “अगर ये किसी राजनेता का शब्द है, तो यह झूठ होना चाहिए।” दूसरे ने कहा, “21-22 जून की तारीख पक्की है।”

सुपरहिट सीरीज मिर्जापुर
मिर्जापुर का पहला सीजन 16 नवंबर, 2018 को आया था। जिसे दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यू मिले थे। शो की कहानी और शानदार एक्टिंग, खास तौर पर पंकज त्रिपाठी के किरदार ने पॉपुलैरिटी पाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके साथ ही मिर्जापुर भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक बन गई।

Back to top button