मार्केट में आया बेहद कमाल का मिनी प्रिंटर, स्मार्टफोन से होगा कनेक्ट…

अगर आपको भी अपने ऑफिस प्रोजेक्ट्स के लिए या फिर बच्चों की पढ़ाई के लिए छोटे प्रिंट्स लेने की जरूरत पड़ती है तो अब आपको बार-बार नजदीकी प्रिंटिंग शॉप पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मार्केट में अब एक ऐसा प्रिंटर आ गया है जो पलक झपकते ही प्रिंट निकाल कर दे सकता है. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका साइज है जो इतना कम है कि ये प्रिंटर आपकी हथेली में भी समा जाएगा.

कौन सा है ये प्रिंटर 

जिस पॉकेट साइज प्रिंटर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम LayOPO Wireless Bluetooth Printer है. इसे ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon से परचेज कर सकते हैं. ज्यादातर ग्राहक जो इस प्रिंटर को परचेज करते हैं वो इसके साइज को देखकर अट्रैक्ट हो जाते हैं. दरअसल मार्केट में कम ही ऐसे प्रिंटर हैं जो इतने छोटे होने के बावजूद भी इतने बेहतरीन तरीके से काम करते हैं. ये प्रिंटर आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है इसके बाद ऐप इंस्टॉल करके इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. 

कितनी है कीमत और कितना है डिस्काउंट 

अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक LayOPO Wireless Bluetooth Printer को Amazon से सिर्फ 5,899 रुपये में परचेज कर सकते हैं. हालांकि वेबसाइट पर ये इसकी असल कीमत नहीं है. असल कीमत की बात करें तो ये 7,599 रुपये है लेकिन इस पर ग्राहकों को 22 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आप इसे इतनी कम कीमत में परचेज कर पा रहे हैं।

इस प्रिंटर का डिजाइन काफी मजबूत होने के साथ ही बेहद लाइटवेट भी है. अगर ये आपके हाथ से गिर भी जाता है तब भी इसमें कुछ खरोचों के अलावा किसी तरह का डैमेज नहीं आएगा ऐसे में अगर आप आउटडोर में इसे लेकर जाने में डर रहे हैं तो ऐसा करने की जरूरत नहीं है. अगर आपके घर में स्कूल जाने वाले बच्चे हैं जिन्हें आप गिफ्ट देने का मन बना रहे हैं तो ये प्रिंटर खरीदना एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। देखने में ये प्रिंटर किसी पोलराइड कैमरे जैसा नजर आता है लेकिन असल में ये एक प्रिंटर ही है। 

Back to top button