सांड से शादी करना चाहती हैं शादीशुदा महिला, वजह जानकर हो जाओगे हैरान…

आजकल दुनियाभर में कई तरह के चौकाने वाले किस्से सामने आते रहते हैं। अब जो किस्सा आमने आया है वह हैरान करने वाला है। जी दरअसल यह किस्सा कल्याणपुर से सामने आया है। यहाँ एक शादीशुदा महिला को एक इंसान से नहीं बल्कि एक आवारा सांड से प्यार हो गया। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल सांड रोजाना महिला के घर पर रोटी खाने आता था और इसी दौरान महिला को सांड से ही प्यार हो गया। वहीं अब दोनों शादी रचाने जा रहे है। बताया जा रहा है कल्याणपुर में एक मेडिकल स्टोर चलाने वाले वियज नाम के एक शख्स की पत्नी एक सांड को रोज रोटी खिलाती थी।

इस मामले में महिला का कहना है कि उसे सांड से प्यार हो गया है। इसी के साथ महिला का कहना है कि सांड उसकी हर बात मानता है और सांड भी अपनी हर बात उसे बताता है। सांड अब रोजगार की तलाश में है ताकि धूमधाम से दोनों की शादी हो जाए। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि महिला का पति भी अपनी पत्नी की इस इच्छा को पूरी करने के लिए तैयार है। जी दरसल इस मामले में महिला की इच्छा यह भी है कि शादी के बाद वह मेडिकल स्टोर की दुकान सांड के नाम कर दें

सामने आने वाली खबरों के अनुसार महिला को सांड अपनी हर बात बताता है और उसपर भरोसा करता है। केवल यही नहीं बल्कि महिला सांड की हर बात इशारों में समझ जाती है। बताया जा रहा है कि सांड महिला से उर्दू, अरबी, फारसी में बात करता है। महिला का कहना है सांड ने अपना नाम राजू बताया है। इसके अलावा महिला का कहना है कि वह अपने राजू से पहले कोर्ट मैरिज करेगी। इसके बाद वह धूमधाम के साथ शादी रचाएगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button