सज धज कर शादी समारोह में पहुंची दो शातिर युवतियां , गिफ्ट-लिफाफे का बैग लेकर हुई फरार

मध्यप्रदेश के इंदौर के थाना कार्य कनाडिया थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक शादी समारोह में दो शातिर युवतियां सज धज कर पहुंची जिससे किसी को उनपर शक नहीं हुआ। दोनों पैसों से भरे लिफाफे और कुछ महंगे गिफ्ट लेकर फरार हो गईं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है। वहीं परिवार द्वारा लाखों रुपए चोरी होने की बात कही जा रही है।

थाना प्रभारी जगदीश जमरे के अनुसार बुधवार देर रात कनाडिया थाना क्षेत्र के एक जलसा गार्डन में विष्णुपुरी एनएक्स के रहने वाले सलूजा परिवार के यहां शादी थी। जहां सैकड़ों की संख्या में मेहमान आए हुए थे। यहां पर बलेनो कार से आई दो युवतियां पहले शादी समारोह में सम्मिलित हुईं और फिर मौका देखकर शादी में आए गिफ्ट्स और लिफाफे लेकर फरार हो गईं। परिवार को इसकी जानकारी तब हुई जब शादी समारोह खत्म हो गया।

परिवार को लिफाफे से भरा बैग गायब मिला। वहीं जब गार्डन में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो वहां दो संदिग्ध युवतियां दिखी जो स्टेज के पास गईं और तुरंत बैग लेकर बाहर फरार हो गईं। इसके बाद पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की है। पुलिस का मानना है कि इससे पहले भी शादी समारोह में इस तरह बाहर के चोर गैंग द्वारा कई शादी समारोह में वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस पुराने रिकॉर्ड भी खंगाल रही है और गाड़ी की नंबर प्लेट के आधार पर युवतियों की तलाश कर रही है।

Back to top button