वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में हुई मारपीट, आपस में भिड़े सुरक्षा गार्ड और श्रद्धालु…

 उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वृंदावन (Vrindavan) में स्थित बांके बिहारी मंदिर (Banke Bihari Temple) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. दरअसल, वायरल वीडियो में दो पक्ष मारपीट करते हुए दिख रहे हैं. बांके बिहारी मंदिर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं, लेकिन यहां सुरक्षा गार्ड और श्रद्धालु आपस में ही भिड़ गए. वीडियो में गार्ड और श्रद्धालु आपस में बहस करते हुए दिख रहे हैं और बाद में श्रद्धालु के साथ मारपीट होने लगती है. बांके बिहारी मंदिर में हुई मारपीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसके वायरल वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

बांके बिहारी मंदिर में हुई मारपीट

बता दें कि वृंदावन का बांके बिहारी मंदिर देश-विदेश में प्रसिद्ध है. दूर-दूर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु विख्यात बांके बिहारी मंदिर में आते हैं. लेकिन मंदिर के अंदर मारपीट होने का वीडियो हैरान करने वाला है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सिक्योरिटी गार्ड से पहले श्रद्धालु की बहस होती है और फिर विवाद बढ़ने पर सिक्योरिटी गार्ड्स मिलकर श्रद्धालु को पकड़ लेते हैं और पीटने लगते हैं.

सोशल मीडिया पर वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में हुई मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर इसे शेयर कर रहे हैं और सिक्योरिटी गार्ड्स के श्रद्धालुओं के साथ व्यवहार को लेकर उनकी आलोचना कर रहे हैं. कई यूजर्स ने बांके बिहारी मंदिर में तैनात आरोपी सुरक्षा गार्ड्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए मयूर नामक एक यूजर ने कमेंट किया कि सिक्योरिटी गार्ड ने श्रद्धालु के साथ उचित व्यवहार नहीं किया. उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

इसके अलावा, विनी त्रिपाठी नामक एक अन्य यूजर ने बांके बिहारी मंदिर में लड़ाई के वीडियो पर कमेंट किया कि शांति की जगह में ये सब, हद है, शर्म करो. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि भगवान के घर में भी लोगों को चैन नहीं है.

Back to top button