जमीन की खुदाई कर रहा था शख्स, तभी निकला लोहे का पुराना डिब्बा, अंदर थी ऐसी चीज

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं जिनमें लोग जमीन की खुदाई करते हैं और अचानक उन्हें गहने और कई अन्य तरह के खजाने मिल जाते हैं. पर हाल ही में एक वीडियो चर्चा में है, जिसमें खुदाई में एक शख्स को कई साल पुरानी एक ऐसी चीज मिली, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए. लोगों का अंदाजा है कि वो वर्ल्ड वॉर से जुड़ी चीज (Man found hidden bombs viral video) थी, जिसे जमीन के नीचे उसी वक्त छुपा दिया गया होगा. चलिए आपको बताते हैं कि उसे क्या मिला.

ट्विटर अकआउंट @InsaneRealitys पर कुछ वक्त पहले एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक शख्स जमीन की खुदाई करता नजर आ रहा है. तभी उसे नीचे से एक बक्सा मिलता है. ये लोहे का बक्सा (Man discover hidden bomb video) लग रहा है, जिसके अंदर ऐसी चीज देखने को मिल रही है, जिसके बारे में शख्स ने सोचा भी नहीं होगा. चूंकि ये एक वायरल वीडियो है, न्यूज18 हिन्दी इसके सही होने का दावा नहीं करता, मुमकिन है कि सिर्फ वीडियो को वायरल करने के उद्देश्य से इसे बनाया गया हो. शख्स ने जानबूझकर वो सारा सामान वहां पर गाड़ा हो.

जमीन के नीचे मिला लोहे का बक्सा
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने जमीन में खुदाई की और उसमें से एक लोहे की अटैची निकाली. इस अटैची को उसने जैसे ही खोला, उसके अंदर से कई बम निकले. लोगों का दावा है कि ये दूसरे विश्व युद्ध के जर्मन बम हैं. हालांकि, बहुत से लोगों ने उसके अलग-अलग दावे किये. कई लोगों ने तो ये भी कहा कि उसे खोलते ही वो फूट सकते थे.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक ने कहा कि अच्छा हुआ सेफ्टी फ्यूज नहीं एक्टिवेट किया हुआ है. एक ने कहा कि युद्ध की वजह से पीछे कई ऐसी चीजें छूटी हैं जो हैरान करती हैं. जबकि एक शख्स ने कहा कि वो माइन है, जिसे छुपाकर रखा गया है. एक ने कहा कि उसे हाथ में उठाना बेहद खतरनाक है, वापिस से उसे जमीन में रख देना चाहिए.

Back to top button