धूप में ट्रॉली खींच रहा था शख्स, मदद को आई लड़की ने कुछ ऐसा किया

आज के वक्त में अगर किसी व्यक्ति के अंदर इंसानियत का भाव जागे, तो लोग उसपर भी सवाल खड़े करने लगते हैं. लोगों को लगता है कि जरूर इसके पीछे कोई छुपा मकसद होगा. वैसे सोशल मीडिया के जमाने में ये बात सच भी है, लोग सिर्फ लाइक्स और ज्यादा व्यूज पाने की लालच में इंसानियत का प्रदर्शन करते हैं और उसे रिकॉर्ड कर के उसका वीडियो (Girl help rickshaw puller on bridge viral video) पोस्ट करते हैं. हाल ही में एक लड़की ने एक रिक्शा ट्रॉली चला रहे शख्स की मदद की, पर उसने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया, जिसके बाद तारीफ के साथ-साथ लोग उसका मजाक बनाने लगे और इसे दिखावा बताने लगे.

ट्विटर अकाउंट @Gulzar_sahab पर अक्सर आम लोगों से जुड़े दिल को छू जाने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में पोस्ट किया गया है, जिसमें एक शख्स रिक्शा ट्रॉली (girl push rickshaw on flyover viral video) चला रहा है. इस वीडियो में एक शख्स रिक्शा ट्रॉली चलाता नजर आ रहा है. वो पुल पर रिक्शा चढ़ा रहा है. गर्मी के मौसम में रिक्शा चलाने वालों को काफी मुश्किलें होती हैं. कड़ी धूप में उन्हें गाड़ी खींचनी पड़ती है और अगर पुल आ जाए, तब तो और भी समस्या.

रिक्शेवाले की लड़की ने की मदद
जब उस लड़की ने रिक्शे वाले को पुल पर ट्रॉली चढ़ाते देखा, तो उसने पीछे से धक्का देना शुरू कर दिया. उसने पुल चढ़ने में उसकी मदद की. उसने रिक्शे को धक्का दिया और ट्रॉली ऊपर चढ़ गई. फिर ऊपर पहुंचकर उसने रिक्शे वाले को पानी, खाना और एक गमछा दिया जिससे उसे धूप न लगे. रिक्शावाला भी काफी खुश नजर आ रहा था. हालांकि, लोग ये देखकर खुश नहीं लग रहे हैं. उन्होंने उस लड़की को काफी ट्रोल किया और कहा कि वो दिखावा कर रही है, उसे सिर्फ वायरल होना था.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके जबकि बहुत से लोग लड़की के विरोध में हैं. हालांकि, कई उसकी तारीफ भी कर रहे हैं. एक व्यक्ति ने कहा- “अगर वीडियो के लिए ये सब किया गया है तब भी श्रेष्ठ है कम से कम किसी की मदद हो रही है साथ में अच्छी सीख भी है उन के लिए जो ऊटपटांग वीडियो बनाते हैं.”

Back to top button