मगरमच्छ से खिलवाड़ कर रहा था शख्स, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा

जहां आपको नुकसान होने की उम्मीद हो, वहां से दूर रहना ही ठीक रहता है. अगर ऐसा न हो, तो बिन बुलाई मुसीबत पहुंच सकती है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने मगरमच्छ को ज़रा हल्के में ले गया. अगले ही पल उसके साथ जो हुआ, उसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

जंगली जानवरों से जितनी दूरी बनाकर रखी जाए, उतना ही ठीक होता है. समझदारी इसी में है कि उनसे मेलजोल कम ही रखा जाए वरना मुश्किल हो सकती है. मगरमच्छ जैसे खूंखार जीव से किसी तरह का खिलवाड़ महंगा पड़ सकता है. इस वक्त एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो उससे भी मज़ाक करने लगता है.

मगरमच्छ ने सिखाया सबक
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मगरमच्छ के ठीक सामने बैठा हुआ है. मगर ने अपना मुंह खोल रखा है और वो उसके ऊपरी जबड़े पर अपना हाथ रखता है. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन शख्स जैसे ही अपना हाथ जबड़े के अंदर की ओर डालता है, मगरमच्छ उसे झट से मुंह में दबा लेता है. गनीमत ये रहती है कि वो जल्दी ही इसे छोड़ भी देता है वरना शख्स को बिना हाथ के होने में ज्यादा समय नहीं लगता.

लाखों लोगों ने देखा वीडियो
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर scorpio_s11__0012 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को एक ही दिन के अंदर लगभग 2.8 करोड़ लोगों ने देख लिया है और वो 5 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. वीडियो पर कमेंट भी जमकर आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा- ये सौभाग्यशाली है कि मर नहीं गया. एक अन्य यूज़र ने लिखा- ये है लापरवाही का नज़ारा.

Back to top button