शख्स ने सड़क किनारे से तोड़ी नीम, भरकर बना दिए परांठे, लड़की ने खरीद भी लिया

सोशल मीडिया पर यूं तो बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन कई बार कुछ ऐसा दिख जाता है, जिसे देखकर हम भौचक्के रह जाते हैं. कभी ये किसी शख्स के टैलेंट से जुड़ा हुआ वीडियो होता है, तो कभी इस वीडियो में इसमें कोई जानवर कुछ अलग सा करता हुआ दिख जाता है. वहीं कई बार ऐसा भी होता है कि कोई शख्स ऐसा अजीबोगरीब खाना बना देता है कि सुर्खियों में आ जाता है.

आजकल खाने-पीने के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. ठेले-खोमचे वालों में जैसे होड़ लगी हुई है कि कौन सबसे अतरंगी स्टाइल में खाना परोस सकता है. हाल ही में एक ऐसे ही वेंडर का वीडियो वायरल हो रहा है, जो नीम के पराठे बना रहा है. इसी अजीबोगरीब डिश का वीडियो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है.

नीम की पत्तियां भरकर बना दिया पराठा
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स स्कूटर से आता है. वो सड़क के किनारे लगे नीम के पेड़ से कुछ पत्तियां लेता है और उससे पराठे तैयार करता है. इसके लिए वो सबसे पहले नीम की पत्तियों को धोकर बारीक-बारीक काट लेता है. इसके बाद इसमें प्याज, पनीर, मसाले वगैरह मिलाता है उनकी एक अच्छी स्टफिंग तैयार कर लेता है. फिर वो बड़ी सी लोई में सारी स्टफिंग को ठूंस-ठूंसकर भरता और उसे तवे में बटर डालकर सेंक लेता है.

Back to top button