‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माताओं ने निकाल दिया तगड़ा ऑफर

‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे फिल्म के निर्माता काफी गदगद नजर आ रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए पांच हफ्तों से ज्यादा का समय बीत चुका है और इसे अभी भी दर्शक मिल रहे हैं। छठे हफ्ते में भी ठीक-ठाक दर्शक फिल्म देखने के लिए आए, इसके लिए एक खास ऑफर निकाला गया है।

‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माताओं ने इसके टिकट का दाम केवल 100 रुपये कर दिया है। यह ऑफर आज से शुरू हो रहा है। यह बचत वाला ऑफर पूरे भारत के लिए जारी किया गया है। ऐसे दर्शक जो ‘कल्कि 2898 एडी’ देखना चाहते हैं, लेकिन अभी तक किसी कारण से ऐसा नहीं कर पाए, उनके लिए तो यह शानदार ऑफर है। बता दें कि टिकट के इस दाम में कर शामिल नहीं है।

100 रुपये की टिकट का यह ऑफर 09 अगस्त, 2024 तक जारी रहेगा। ऐसे में फिल्म के कलेक्शन में और भी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। ‘कल्कि 2898 एडी’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। संतोष नारायणन ने इसका संगीत तैयार किया है।

‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, कमल हासन, शोभना और राजेंद्र प्रसाद समेत कई कलाकारों ने काम किया हैं। दर्शकों को दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा और निर्देशक एसएस राजामौली का कैमियो भी देखने को मिला है। फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज द्वारा किया गया है।

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इसने पहले हफ्ते में 414.85 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। वहीं, दूसरे हफ्ते में 128.5 करोड़ रुपये, तीसरे में 56.1 करोड़ रुपये, चौथे हफ्ते में 24.4 करोड़ रुपये और पांचवे हफ्ते में हुई अभी तक की कमाई को जोड़े तो इसने देशभर में 634.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1028.25 करोड़ हो चुका है।

Back to top button