रुठकर मिट्टी के ढेर पर बैठ गई प्रेमिका, जेसीबी वाले प्रेमी ने यूं मनाया

प्यार में रुठना-मनाना तो चलता ही रहता है. अगर ये ना हो तो प्यार फीका लगने लगता है. लड़ाइयों के बाद कपल के बीच का प्यार और भी गहरा हो जाता है. हर कपल का लड़ने का और फिर मनाने का तरीका अलग होता है. कोई अपनी रुठी प्रेमिका को गुलाब देकर मनाता है तो कोई शॉपिंग पर ले जाकर. कोई लड़की अपनी पसंदीदा चीज खाकर मान जाती है तो कोई सॉरी सुनकर.

लेकिन प्यार में रुठने और मनाने का जो वीडियो आपको हम दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे. आज तक अपने किसी भी कपल को इस तरह से प्यार में रुठते और मनाते हुए नहीं देखा होगा. इसकी हम गारंटी लेते हैं. जिसने भी इस वीडियो को देखा, अपनी हंसी नहीं रोक पाया. जेसीबी वाले प्रेमी ने अपनी रुठी प्रेमिका को मनाने के लिए जो किया, उसने इस वीडियो को ही वायरल कर दिया.

ऐसे कौन मनाता है भला?
सोशल मीडिया पर बिहारी गाने के साथ इस वीडियो को शेयर किया गया. इसमें एक लड़की सलवार कमीज पहने मिट्टी के ढेर पर बैठी नजर आई. उसे देखकर जेसीबी वाले ने मिट्टी के साथ-साथ लड़की को ही हवा में उठा लिया. उसके बाद उसे गोल-गोल घुमाने लगा. वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि जेसीबी वाला अपनी रुठी प्रेमिका को मना रहा था.

लोगों का आया ऐसा रिएक्शन
इस वायरल वीडियो ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. इस मजेदार वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. लोगों को जेसीबी वाले का मनाने का ये तरीका काफी मजेदार लगा. एक यूजर ने लिखा कि वो ये सोच रहा है कि उतरने के बाद लड़की मानी या फिर उसे हमेशा के लिए ब्लॉक कर दिया. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि मनाने का ये तरीका थोड़ा कैज्युअल है. हालांकि, न्यूज18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता. वायरल कंटेंट के आधार पर इसे शेयर किया गया है.

Back to top button