माधुरी दीक्षित के छोटे बेटे रेयान नेने ने किया स्कूल पास, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो..

 देशभर में इन दसवीं और बारहवीं क्लास का रिजल्ट आउट हो चुका है। ऐसे में कई फिल्मी स्टार्स के बच्चों के भी रिजल्ट्स आउट हुए है। हाल ही में चाइल्ड टीवी एक्ट्रेस रूहानिका धवन का भी 10वीं क्लास का रिजल्ट आया है, जिसे उन्होंने अच्छे नंबरों से पास किया। वहीं अब माधुरी दीक्षित के छोटे बेटे रेयान नेने ने भी स्कूल पास कर लिया है।

माधुरी दीक्षित के बेटे का आया रिजल्ट

एक्ट्रेस ने बेटे के अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे में के दीक्षांत समारोह में भाग लिया और इस सफलता का जश्न मनाया। इस पोस्ट के साथ और उनके पति ने लिखा, “प्राउड पेरेंट मोमेंट: मेरे ब्रिलियंट स्टार को नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए बधाई।” 

दूसरी फोटो में रियान फॉर्मल में पोज देते नजर आ रहे हैं। एक अन्य फोटो में वह अपने माता-पिता और बड़े भाई आरिन नेने के साथ दिख रहे हैं। दोनों ने इन फोटोज के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है।

अमेरिका में पढ़ रहे है एक्ट्रेस के दोनों बेटे

बता दें के दोनों बेटे अमेरिका में रहकर पढ़ाई कर रहे है। माधुरी दीक्ष‍ित के बड़े बेटे अर‍िन हायर एजुकेशन के लिए यूएस की यून‍िवर्स‍िटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में पढ़ाई कर रहे है। एक्ट्रेस अक्सर अपने बेटों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती है। एक्ट्रेस अर‍िन संग नाच गाने से लेकर गाना बजाने तक, माधुरी ने हर पल को फैंस के साथ साझा किया है।

इस फिल्म में नजर आएंगी माधुरी

वर्कफ्रंट की बात करें तो को आखिरी बार फिल्म मजा मा में नजर आई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी जल्द ही इंद्र कुमार की धमाल 4 में नजर आ सकती हैं।

Back to top button