जिसे आप छोटी मोटी ऐक्ट्रेस समझ रहे थे वो हैं सुपरस्टार शाहिद कपूर की बहन

जिसे आपने समझा छोटी मोटी एक्ट्रेस वो निकली शाहिद कपूर की बहन, तस्वीरे देखकर होश न उड़ जाये तो कहना !
शाहिद कपूर आज बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं . शाहिद कपूर ने इस मुकाम तक पहुँचने के लिए कड़ी मेहनत और संघर्ष किया हैं . शाहिद दर्शकों के बीच अपनी रोमांटिक छवी को लेकर जाने जाते हैं . उनकी एक मुस्कुराहट पर लाखो लडकियाँ अपनी जान छिड़कती है लेकिन आज हम शाहिद की नही बल्कि उनकी बहन के बारे में आपको बताने जा रहे है .

आपको बता दें कि शाहिद की बहन का नाम सनाह कपूर है सनाह अभिनेता पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक की पुत्री हैं . दरअसल अभिनेता पंकज कपूर की पहली पत्नी नीलिमा अजीम है जिनके दो बेटे हैं जिनमे बड़े शाहिद कपूर हैं और छोटे बेटे ईशान खट्टर हैं लेकिन आज हम आपको शाहिद और उनके भाई के बारे में नही बल्कि उनकी बहन सनाह को लेकर कुछ बताने जा रहे है .

दरअसल सनाह कपूर एक बाॅलीवुड अभिनेत्री है उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2015 में फिल्म ‘शानदार​’ से की थी . आजकल शाहिद की यह बहन खूब सुर्खिया बटोर रही हैं . इसका कारण हैं सोशल मिडिया पर सनाह कपूर द्वारा डाले गये कुछ बोल्ड फोटो जो कि लोगो द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं . यदि आप शाहिद की बहन सनाह के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा जान सकते हो .

देखिये विडियो :-

Back to top button