थिएटर ओनर ने ‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता विपुल शाह को भेजी चिट्ठी..

अदा शर्मा स्टारर द केरल स्टोरी अपने ट्रेलर लॉन्च से ही विवादों में घिरी रही है। फिल्म के बैन से लेकर बॉक्स ऑफिस सफलता तक, एक लंबे समय से ये फिल्म किसी न किसी वजह से हेडलाइन बना रही है।

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी पर खूब चर्चा है। हालांकि, फिल्म को लोगों का खूब प्यार भी मिल रहा है। इंडिया के बाद जब ये फिल्म 40 से ज्यादा देशों में रिलीज हुई, तो कई लोगों ने तो इसे खूब सराहा, लेकिन कुछ लोगों ने ‘द केरल स्टोरी’ को एक प्रोपेगेंडा बताया।

अब हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ‘द केरल स्टोरी’ की मॉरिशस में स्क्रीनिंग की वजह से एक थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि मॉरिशस के एक थिएटर फ्रेंचाइजी नेके निर्माता विपुल शाह को एक चिट्ठी भेजी है, जिसमें आतंकवादी संगठन आईएसआईएस(ISIS) की तरफ से थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि मॉरिशस के थिएटर ओनर ने निर्माता को ये चिट्ठी भेजी है, जिसमें लिखा है, “सर/मैडम: द मैकिन (सिनेमाघर का नाम) कल खत्म हो जाएगा, क्योंकि हम आपके सिनेमाहॉल में बम लगाने जा रहे हैं। आप सिनेमा देखना चाहते हैं, ओके कल आपको बहुत ही अच्छा सिनेमा देखने को मिलेगा। हमारे शब्दों को ध्यान रखिये, कल शुक्रवार को हम ‘मैकिन’ थिएटर में के लिए बम लगा रहे हैं”।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस धमकी के बाद वहां की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है। हालांकि, अब तक निर्माता विपुल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन या फिल्म से जुड़े किसी भी शख्स की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

द केरल स्टोरी ने दुनियाभर में कर ली है इतनी कमाई

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनीघरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 273 करोड़ का कारोबार किया है, इसके अलावा फिल्म ने इंडिया में 224.66 की नेट कमाई की है।

Back to top button