SCTIMST में नौकरी पाने का है ये शानदार मौका, जल्द करे अप्लाई

श्री चित्रा तिरुनल इंस्टीट्यूट फॉर मेडिकल साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी (SCTIMST ) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार मौका प्रदान किया जा रहा है। SCTIMST ने स्पीच थेरेपिस्ट के पदों (SCTIMST Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन का एलान कर दिया गया है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (SCTIMST Recruitment 2022) के लिए लास्ट डेट से पूर्व फॉर्म भर सकते है , वे SCTIMST की आधिकारिक वेबसाइट sctimst.ac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों (SCTIMST Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 21 नवंबर है।  

जिसके साथ साथ उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक sctimst.ac.in पर क्लिक करके भी इन पदों (SCTIMST Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर पाएंगे। यदि आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी चाहिए, तो आप इस लिंक  SCTIMST Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (SCTIMST Recruitment 2022) को देख और डाउनलोड कर पाएंगे। इस भर्ती (SCTIMST Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 2 पदों को भरा जाने वाला है। 

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख – 21 नवंबर

पदों का  विवरण- 1 पद

योग्यता-  मान्यता प्राप्त संस्थान से पोस्टग्रेजुएट डिग्री  पास हो और अनुभव हो

उम्र सीमा- उम्मीदवारों की आयु सीमा 35 वर्ष मान्य होगी।

वेतन-  38500/-

चयन प्रक्रिया-  लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार SCTIMST की आधिकारिक वेबसाइट sctimst.ac.in के माध्यम से 21 नवंबर 2022 तक आवेदन कर पाएंगे। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें।

Back to top button