भारतीय टीम वेस्टइंडीज के विरुद्ध शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के जरिये बदलाव के दौर की शुरुआत करेगी..

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के विरुद्ध बुधवार से शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के जरिये बदलाव के दौर की शुरुआत करेगी। चेतेश्वर पुजारा की जगह नंबर तीन पर अब शुभमन गिल खेलते दिखाई देंगे। इस बार शुभमन गिल नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे। यशस्वी कप्तान रोहित के साथ पारी की शुरुआत करेंगे।

 भारतीय टीम वेस्टइंडीज के विरुद्ध बुधवार से शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के जरिये बदलाव के दौर की शुरुआत करेगी। मेजबान वेस्टइंडीज के लिए विश्व कप क्वालीफायर में मिली हार के जख्म अभी ताजा हैं और वह भारत जैसी मजबूत टीम को हराकर विश्व क्रिकेट में अपना अस्तित्व बनाए रखने की कोशिश में होगा।

आईपीएल और घरेलू सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले टेस्ट पदार्पण करेंगे। वहीं चेतेश्वर पुजारा की जगह नंबर तीन पर अब शुभमन गिल खेलते दिखाई देंगे। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। शुभमन के नंबर तीन पर उतरने का अर्थ है कि यशस्वी कप्तान रोहित के साथ पारी की शुरुआत करेंगे।

जायसवाल मुंबई, पश्चिम क्षेत्र और शेष भारत के लिए पारी की शुरुआत करते आए हैं। इससे पहले इंटर स्क्वायड अभ्यास मैच में भी मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित के साथ यशस्वी से पारी की शुरुआत कराई थी।

Back to top button